Breaking News
Top

नोटबंदी की सालगिरह पर कई विपक्ष पार्टियां करेंगी धरना प्रदर्शन, बीजेपी देगी ऐसे जवाब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 8 2017 8:28AM IST
नोटबंदी की सालगिरह पर कई विपक्ष पार्टियां करेंगी धरना प्रदर्शन, बीजेपी देगी ऐसे जवाब

 नोटबंदी को आज पूरा एक साल होने पर दिल्ली धरने प्रदर्शनों में घिरी रहेगी। पहले ही धुंध से परेशान दिल्ली वालों की परेशानी जगह-जगह होने वाले धरने प्रदर्शनों से और बढ़ाएगी। 

कांग्रेस व आम आदमी पार्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को जनविरोधी करार दे रखा है। ऐसे में एक साल पूरा होने पर दोनों दल अलग-अलग तरीके से विरोध कर रहा है। 

ये भी पढ़ें - बीती रात से दिल्ली-एनसीआर में कोहरे से बुरा हाल, विजिबलिटी न्यूनतम स्तर पर पहुंची

वहीं भाजपा ने इनका जवाब देने के लिए कालाधन विरोध दिवस मनाने की तैयारियां की है। कांग्रेस कनॉट प्लेस में हजारों लोगों के साथ मानव श्रृखंला बनाकर अपना विरोध प्रकट करेगी, इसके लिए बड़े स्तर पर तैयारियां की जा रही है। 

युवा कांग्रेस जंतर मंतर पर राज्य स्तर पर विरोध करेगा जबकि सभी जिलों में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता अलग-अलग तरीके से नोटबंदी का विरोध करेंगे। युवा कांग्रेस ने नोटबंदी को संगठित लूट का नाम दिया है।

वहीं आम आदमी पार्टी ने पूरी दिल्ली में अलग-अलग तरीके से नोटबंदी के विरोध की तैयारियों कर रख है। आप की दिल्ली में सत्ता है इसलिए इनके नेताओं में कुछ ज्यादा जोश है। 

ये भी पढ़ें - नोटबंदी की सालगिरह पर आधी रात को 'यूथ-कांग्रेस' का RBI के बाहर प्रदर्शन

वहीं भाजपा भी इन दोनों दलों के विरोध का लबा इनकी ही भाषा में देने की घोषणा कर चुकी है। भाजपा के प्रेदश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में प्रदेश भाजपा नोटबंदी के अवसर 8 नवंबर को कालाधन विरोधी दिवस के रूप में मनाने की तैयारी कर चुकी है। 

भाजपा सभी जिलों में अलग-अलग तरीके से नोटबंदी के समर्थन में काला धन जागृति मार्च निकालेगी, इस मार्च द्वारा भाजपा कांग्रेस व आप पार्टी का जवाब देगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
opposition parties will hold protest demonstration on anniversary and bjp will respond

-Tags:#Notbandi#Congress#Aap#Protest#Demonetisation
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo