Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, अगस्त 17, 2017  
Breaking News
Top

भारत माता की जय और वंदे मातरम नहीं बोलने वाले हैं गद्दार: RSS के नेता

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 16 2017 4:14PM IST
भारत माता की जय और वंदे मातरम नहीं बोलने वाले हैं गद्दार: RSS के नेता

राष्ट्रीय स्वयं संघ के नेता इंद्रेश कुमार ने भारत के प्रति वफादारी के मायने बताते हुए एक अहम बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग भारत माता की जय और वंदे मातरम नहीं बोलते हैं वो गद्दार और धोखेबाज हैं। 

इंद्रेश कुमार ने देश के 126 करोड़ लोगों को भारत माता की जय और वंदे मातरम बोलने की सलाह दी। इंद्रेश कुमार ने यह बयान शनिवार 15 जुलाई को अहमदाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान दिया।  

इसे भी पढ़ें: 2019 विधानसभा चुनाव जीतने के लिए BJP ने चला 'नागा-दलित' दांव!

ये कार्यक्रम नेपाली संस्कृति परिषद ने आयोजित किया गया था जिसमें इंद्रेश कुमार मुख्य अतिथि और वक्ता भी थे। अपने वक्तव्य के दौरान उन्होंने भीड़ द्वारा उन लोगों की पिटाई का समर्थन किया जिसे भीड़ ने भारत माता की जय और वंदे मातरम न बोलने के कारण पीटा था। 

इस कार्यक्रम में नेपाली राजदूत दीप कुमार उपाध्याय ने भी शिरकत की थी। इंद्रेश कुमार ने इस मौके पर भारत और नेपाल को एकजुट होकर चीन को करारा जवाब देने का आह्वान किया।

इसे भी पढ़ें: भारत को अमेरिका का तोहफा, 621.5 अरब डॉलर का रक्षा विधेयक पारित

इंद्रेश कुमार ने कहा कि भारत अपने कूटनीतिक प्रयासों से चीन को करारा जवाब दे रहा है। उन्होंने ने जनता से चीनी सामानों के बहिष्कार करने का संकल्प लेने को कहा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कैलाश मानसरोवर को चीन के चंगुल से छीनने और भारत को शक्तिशाली बनाने के लिए सभी धर्म के लोगों को दिन में पांच बार प्रार्थना करनी चाहिए।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
one who not say bharat mata ki jai vande mataram rebal says rss leader

-Tags:#India News#RSS
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo