Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, अगस्त 17, 2017  
Breaking News
Top

फ्रांसः पेरिस में फिर से हुआ आतंकी हमला, एक पुलिसवाले की मौत, तीन घायल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Apr 21 2017 8:17AM IST
फ्रांसः पेरिस में फिर से हुआ आतंकी हमला, एक पुलिसवाले की मौत, तीन घायल

फ्रांस की राजधानी पेरिस पर एक बार फिर आतंकी संगठन आईएसआईएस के हमले का कहर बरपा है। इस बार इसके निशाने पर आम लोग नहीं बल्कि पुलिसवाले थे। गुरुवार की रात को दो हमलावारों ने पुलिस अधिकारियों पर फायरिंग की। 

इस हमले में एक पुलिस वाले की मौत की खबर है और तीन गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दो में से एक हमलावर को घटना स्थल पर ही मार गिराया, लेकिन एक वहां से भागने में कामयाब रहा। पुलिस उस हमलावार की तलाश में जुड़ी हुई है। 

इस हमले के बाद फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रेंक्वा ओलांदे का बयान भी आ चुका है। उन्होंने ने भी इसे एक आतंकी हमला करार दिया है। वहीं, दूसरी तरफ गृह मंत्रालय का भी जारी किया है, गृह मंत्रालय ने कहा है कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है कि इस हमले में कितने लोग शामिल थे। 

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लिखा गया है कि हमलावर कार में सवार होकर आए थे। उनमें से एक हमलावर कार से बाहर निकलकर पुलिस की गाड़ियों पर फायरिंग करने लगा। इस हमले में 1 पुलिस वाले की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायल पुलिस वालों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
one policemen killed in paris shooting

-Tags:#Paris#Terror Attack#ISIS
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo