Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
Top

मोदी कैबिनेट फेरबदल: राज्यवर्धन राठौड़ को मिला खेल मंत्रालय, सभी ने दी बधाइयां

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 3 2017 4:46PM IST
मोदी कैबिनेट फेरबदल: राज्यवर्धन राठौड़ को मिला खेल मंत्रालय, सभी ने दी बधाइयां
मोदी कैबिनेट में अब तक का सबसे बड़ा विस्तार हो गया है। इसमें कुल 13 मंत्रियों ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई है। इसके साथ ही इनके विभागों का भी ऐलान कर दिया गया है। खास बात यह है कि ओलंपियन राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को अब खेल मंत्रालय का स्वतंत्र प्रभार सौंपा गया है। इससे पहले यह मंत्रालय विजय गोयल देख रहे थे। 
 
 
राठौड़ फिलहाल सूचना और प्रसारण मंत्रालय के राज्य मंत्री का भी प्रभार संभालते रहेंगे। वहीं, विजय गोयल अब संसदीय कार्य राज्य मंत्री बना दिए गए हैं। इसके अलावा वे सांख्यिकी और कार्यक्रम कार्यान्वयन का भी दायित्व निभाएंगे। 
 
 
बता दें कि राज्यवर्धन पहले ऐसे ओलंपियन बने हैं, जिन्हें खेल मंत्रालय का जिम्मा मिला है। माना जा रहा है कि यह पीएम मोदी का अहम फैसला है। इसकी तारीफ विपक्षी दलों के नेता भी कर रहे हैं। सभी को उम्मीद है कि अब देश में खेलों को नई दिशा मिलेंगी। 
 
 
अपने ट्वीट में कांग्रेस नेता और पूर्व खेल मंत्री अजय माकन ने राठौड़ को बधाई देते हुए अपनी खुशी का इजहार किया है। इसके अलावा खेल जगत से भी राठौड़ को खूब बधाइयां मिल रही हैं। इनमें बीजिंग ओलंपिक में गोल्ड मेडलिस्ट शूटर अभिनव बिंद्रा भी शामिल हैं।
 
 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
olympian rajyavardhan rathore got sports ministry many congratulations

-Tags:#Sports Minister#Rajyavardhan Singh Rathore#Vijay Goel#Narendra Modi#Abhinav Bindra#Ajay Makan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo