Top

टाउनहॉल में ओबामा ने की भारत की जमकर तारीफ, कही ये बड़ी बात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 1 2017 4:53PM IST
टाउनहॉल में ओबामा ने की भारत की जमकर तारीफ, कही ये बड़ी बात

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की। पीएम मोदी ने इस मुलाकात के बारे में ट्वीट कर बताया। पीएम मोदी ने ओबामा को उनकी अगली परियोजना के लिए बधाई दी। ओबामा 300 भारतियों से भी मिले। बराक ओबामा ने कहा कि मैं भारत के युवाओं से बहुत प्रभावित हूं।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा की एक बार फिर ओबामा से मिलना शानदार रहा। ओबामा के नई परियोजना के बारे में काफी कुछ जानने को मिला है। पीएम मोदी ओबामा फाउंडेशन के तहत वो अपने विचारों को आगे बढ़ाने पर काम कर रहे हैं। इससे भारत और अमेरिका के रणनीतिक संबंधों को भी मजबूती मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: यूपी निकाय चुनाव: भाजपा की जीत पर बोले योगी, बड़ी बातें करने वालों का सूपड़ा साफ

ओबामा फाउंडेशन के काम को अपनी पत्नी मिशेल ओबामा के साथ मिलकर कर रहे हैं। बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति, ओबामा फाउंडेशन के कार्यक्रम में शामिल होने भारत आए हुए हैं। ये कार्यक्रम दिल्ली के टाउनहॉल में हो रहा है। इस कार्यक्रम में देश के 300 यंग लीडर्स ने हिस्सा लिया है और बराक ओबामा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

टाउनहॉल में सक्रिय नागरिक होना का अर्थ क्या होता है टॉपिक पर बात होनी ैहै और इसके साथ ही इस पर विचार हो रहा है कि कैसे इसे प्रभावी बनाया जा सकता है। इसके साथ ही इमर्जिंग लीडर्स को ओबामा फाउंडेशन कैसे मदद करेगा इसपर भी बात होगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
obama met modi and praised india in townhall

-Tags:#Narendra Modi#Barack Obama#Townhall
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo