Breaking News
Top

शुरू हो गई वाराणसी से सीधे कोलंबो के बीच एयर इंडिया की फ्लाइट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 5 2017 10:28AM IST
शुरू हो गई वाराणसी से सीधे कोलंबो के बीच एयर इंडिया की फ्लाइट

वाराणसी से कोलंबो के बीच एयर इंडिया की सीधी विमान सेवा शुक्रवार से शुरू हो गई। एयर इंडिया के प्रबंध निदेशक अश्वनी लोहानी ने बाबतपुर हवाईअड्डे पर हरी झंडी दिखाकर विमान सेवा का शुभारंभ किया।

ये भी पढ़ें- Air India अब विमान में नहीं परोसेगी नॉन-वेज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मई महीने के अपनी दो दिवसीय श्रीलंका यात्रा के दौरान वाराणसी से श्रीलंका के बीच विमान सेवा शुरू कराने का वादा किया था। उन्होंने कहा था की इस साल अगस्त महीने से मेरे तमिल भाई-बहिन भी काशी विश्वनाथ की भूमि वाराणसी का दौरा कर सकेंगे।   
 
काफी दिनों तक चली तैयारी के बाद एयर इंडिया ने वाराणसी-कोलंबो की सीधी उड़ान सेवा शुरू कर दी गई है। इस मार्ग में नए एयर बस नियो 320 को लगाया गया है जिसमें 180 सीटें है।
 
यह सभी इकोनोमी श्रेणी की सीटें हैं। वाराणसी से कोलंबो के बीच विमान सेवा सप्ताह में दो दिन, शुक्रवार व रविवार के लिए उपलब्ध होगी। 
 
 
इसके शुरू होने से दोनों देशों के रिश्ते मजबूत होने के साथ पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। उद्घाटन समारोह के दौरान लाल बहादुर शास्त्री हवाईअड्डे के हवाई निदेशक ए. के. राय भी उपस्थित थे।
 
पत्रकार वार्ता के दौरान लोहानी ने एयर इंडिया के काउंटर पर रंगोली बनाने वाले सीआईएसएफ के अधिकारियों को मुफ्त एयर टिकट प्रदान किया।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
now air india start flight varanasi to colombo

-Tags:#Varanasi To Colombo#Air India#Kashi Vishwanath
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo