Breaking News
महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम: भाजपा को 1311 सीटें, कांग्रेस-312, शिवसेना-295, एनसीपी -297 और अन्य -453महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम में भाजपा का बड़ा धमाका मिली 1311 सीटेंआतंकी फंडिंग केस: कश्मीरी अलगावादियों समेत 10 आरोपियों की न्यायिक हिरासत एक माह बढ़ीसीपीएम नेताओं ने वीपी हाउस से बीजेपी कार्यालय तक किया मार्चकेरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने सबरीमाला मंदिर का दौरा कर व्यवस्था का लिया जायजाअफगानिस्तान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर फिदायीन हमला, 15 की मौत, 40 घायलसरकार का लक्ष्य दिसंबर 2018 तक 100 फीसदी टीकाकरण करने का है: पीएमयूपी सीएम योगी 26 अक्टूबर को आगरा और ताजमहल के दौरे पर जाएंगे
Top

10 अक्टूबर को नॉर्थ कोरिया कर देगा जापान को तबाह!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 30 2017 3:18PM IST
10 अक्टूबर को नॉर्थ कोरिया कर देगा जापान को तबाह!

उत्तर कोरिया और अमेरिका के बीच तनातनी बढ़ती जा रही है। दोनों देश एक दूसरे को जंग की धमकियां दे रहे हैं। उत्तर कोरिया अपने परमाणु हथियारों के परीक्षणों पर कोई लगाम नहीं लगा रहा है। अमेरिका ने भी हाल ही में अपने लड़ाकू विमान उत्तर कोरिया के प्रायद्वीप पर उड़ाया है।

 
जापान के रक्षा मंत्री इत्सुनोरी ओनोडेरा ने एक गंबीर चेतावनी दी है। उन्होंने की 10 अक्टूबर को उत्तर कोरिया बड़ी साजिश को अंजाम दे सकता है। इत्सुनोरी ने कहा कि उत्तर कोरिया 10 अक्टूबर को उकसावे की बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे सकता है।    
 
 
जापान के रक्षा मंत्री के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि 10 अक्टूबर के लिए जापान ने कुछ खास रणनीति बनाई है। हालांकि माना जा रहा है कि हो सकता है कि उन्होंने ये बयान चुनावी अभियान के मद्देनजर दिया हो।
 
 
उल्लेखनीय है कि जापान में निचले सदन के चुनाव के लिए अभियान शुरू हो रहा है। गौरतलब है कि उत्तर कोरिया ने इससे पहले 9 सितंबर को परमाणु परीक्षण किया था। 9 सितंबर को उत्तर कोरिया स्थापना दिवस मनाता है। 10 अक्टूबर को उत्तर कोरिया ने नॉर्थ कोरियन कम्युनिस्ट पार्टी का स्थापना दिवस मनाया था।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
north korea can destroy japan on 10th october

-Tags:#Japan#North Korea#America#North Korea Nuclear testing
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo