Breaking News
Top

निर्भया की मां ने की राहुल गांधी की तारीफ, बताया किस तरह बेटे को बनाया पायलट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 2 2017 11:25AM IST
निर्भया की मां ने की राहुल गांधी की तारीफ, बताया किस तरह बेटे को बनाया पायलट
2012 में एक कांड ने पूरे देश की आत्मा को झकझोर कर रख दिया है। राजधानी दिल्ली में निर्भया गैंगरेप से पूरा देश दहल गया था। निर्भया की मां आशा देवी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की है। साथ ही उन्होंने राहुल का शुक्रिया भी अदा किया है।
 
आशा का कहना है कि निर्भया का भाई जो कुछ भी है वो राहुल की वजह से है। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा अगर आज पायलट है तो उसकी वजह राहुल गांधी हैं। आशा ने कहा कि निर्भया हादसे के बाद सारा परिवार टूट सा गया था। निर्भया का भाई कभी अपने लक्ष्य से पीछे नहीं हटा। 
 
 
आशा ने बताया राहुल ने की थी मदद
 
आशा ने कहा कि राहुल गांधी ने मेरे बेटे की पढ़ाई को स्पोन्सर किया और उसे फोन करके प्रोत्साहित भी किया। निर्भया की मां ने बताया कि राहुल ने मेरे बेटे को अपने लक्ष्य का पीछा करने की बात कही। जब राहुल को ये बात पता चली की मेरा बेटा आर्मी में दाखिल होना चाहता है तो उन्होंने मेरे बेटे को सलाह दी कि वो स्कूल खत्म करने के बाद पायलट की ट्रेनिंग ले।
 
आशा ने कहा कि निर्भया के साथ जब हादसा हुआ तो मेरा बेटा 12वीं कक्षा में था। 2013 में 12वीं खत्म करने के बाद मेरे बेटे ने रायबरेली की इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान एकेडमी में दाखिला लिया। आशा ने बताया कि अब मेरे बेटे की पढ़ाई पूरी हो गई है और उसकी गुरुग्राम में ट्रेनिंग चल रही है।
 
 
उन्होंने बताया कि सिर्फ राहुल ने ही नहीं बल्कि प्रियंका ने भी कई बार मेरे बेटे से बात की। उन्होंने बताया कि प्रियंका ने कई बार मेरे बेटे का हालचाल लिया और उसे प्रोत्साहित किया।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nirbhaya rape case nirbhaya mother praised rahul gandhi

-Tags:#Rahul gandhi. Priyanaka gandhi#Congress#Nirbhaya Rape Case
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo