Breaking News
महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम: भाजपा को 1311 सीटें, कांग्रेस-312, शिवसेना-295, एनसीपी -297 और अन्य -453महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम में भाजपा का बड़ा धमाका मिली 1311 सीटेंआतंकी फंडिंग केस: कश्मीरी अलगावादियों समेत 10 आरोपियों की न्यायिक हिरासत एक माह बढ़ीसीपीएम नेताओं ने वीपी हाउस से बीजेपी कार्यालय तक किया मार्चकेरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने सबरीमाला मंदिर का दौरा कर व्यवस्था का लिया जायजाअफगानिस्तान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर फिदायीन हमला, 15 की मौत, 40 घायलसरकार का लक्ष्य दिसंबर 2018 तक 100 फीसदी टीकाकरण करने का है: पीएमयूपी सीएम योगी 26 अक्टूबर को आगरा और ताजमहल के दौरे पर जाएंगे
Top

लास वेगास आतंकी हमले के हमलावार की गर्लफ्रेंड खोलगी रहस्य के राज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 7 2017 3:03PM IST
लास वेगास आतंकी हमले के हमलावार की गर्लफ्रेंड खोलगी रहस्य के राज

आईएस के नापाक मंसूबों को नाकाम करने के लिए पाकिस्तान जैसे कुछ देशो को छोड़कर दुनिया भर के देश एक जुट हो कर काम कर रहे है। तमाम जांच एजेंसिया आतकवादियों के हमलो की जांच करने में लगी हुई हैं।

इसी को ध्यान में रखते हुए बीते रविवार की रात को यू. एस के लास वेगोस में हुए, आतंकी हमले की जांच में जुटी लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस को आंकतवादी स्टीफन पैडॉक के कमरे से एक सुसाइट नोट मिला है। 

इसे भी पढें: दोगुनी हुई भारतीय वायुसेना की ताकत, चीन और पाक के छूटे पसीने

मेट्रोपॉलिटन पुलिस का कहना है कि इस नोट का विश्लेषण कराने के लिए जांच लैब में भेज दिया गया है। पुलिस ने आतंकी स्टीफन पैडॉक की गर्लफ्रेड मारीलौ डानले को हिरासत में लेते हुए दावा किया हैं कि इस हमले को आंजाम देने वाले सभी आतंकवादियों को जल्दी से ढूंढ कर मार दिया जाएगा और पैडॉक के नापाक इरादों का भी पता लगा लिया जाएगा। 

गौरतलब है कि 64 वर्षीय स्टीफन पैडॉक को लास वेगास स्ट्रिप के हाई-लुकिंग होटल में छिपाया गया था उस समय होटल में एक देश संगीत समारोह चल रहा था  उसी दौरान समारोह में शामिल लोगो पर आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दी, जिसमें 59 लोग मारे गए, और 500 से अधिक घायल हो गए। होटल के कमरे से कई ऑटोमेटिक  चलित 12 हथियार, तम्बाकू आदि सामान मिला है।

इसे भी पढें:  भारत सालाना बिम्सटेक आपदा प्रबंधन अभ्यास की पहली बार करेगा मेजबानी

विस्फोटक जांच ब्यौरो का ये भी कहना हैं कि  इन सब के अलावा बाम्प-स्टॉक जो एक कानूनी उपकरण होता है, जो किसी शूटर को एक स्वचालित राइफल के समाने तेजी से गोलियों को बुझाने में सक्षम होता है।  

पुलिस का मानना हैं कि हमला करने वाला हमलावार अकेला ही था। जिसने हमला करने के लिए ऑटोमेटिक चलने वाले हथियारो का प्रयोग किया था। ये हमला लोन वुल्फ अटैक की श्रेणी में आता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
news world us cryptic note found at las vegas shooters hotel room

-Tags:#ISIS#America#Las Vegas#Bump-Stock#Sheriff Lombardo#Mass Shooting
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo