Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
Top

सर्वे का दावा, देश की 43% जनता है पीएम मोदी से खुश, आज चुनाव हुए तो फिर जीत बन जाएगी मोदी सरकार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 18 2017 12:51PM IST
सर्वे का दावा, देश की 43% जनता है पीएम मोदी से खुश, आज चुनाव हुए तो फिर जीत बन जाएगी मोदी सरकार

देश में नरेंद्र मोदी की सरकार को तीन साल हो चुके हैं और अब भी देश में उनकी लोकप्रियता अब भी पहले की तरह बरकरार है। इस बात की जानकारी इंडिया टुडे के मूड ऑफ द नेशन पोल के जरिए मिली है। 

इस पोल के मुताबिक, देश की जनता पर अब भी मोदी मैजिक का असर जारी है। इस रिपोर्ट के आधार पर कहा जा रहा है कि यदि आज देश में चुनाव होते हैं तो एक बार फिर मोदी भारी बहुमतों से सरकार बना सकती है। 

इस सर्वे में देश के करीब 12,178 लोगों से सवाल-जवाब किए गए, जिसके आधार पर यह रिपोर्ट पेश की गई है। इस सवाल-जवाब में 19 राज्यों को शामिल किया गया, जिसमें आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, छत्तीसगढ़, दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, झारखंड, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल शामिल थे।

इस सर्वे में इस बात का दावा किया गया है कि आज देश में चुनाव होते हैं तो एनडीए को 349, यूपीए को मात्र 75 और अन्य को 119 सीटें मिलेंगी। 

इस सर्वे में पीए मोदी के काम को 43 फीसदी लोगों ने अच्छा माना। 20 फीसदी लोगों ने बहुत अच्छा माना और 23 फीसदी लोगों ने कहा कि पीएम मोदी का काम औसत है। 1 फीसदी लोगों ने कहा कि वो इस पर कुछ कह नहीं सकते, जबकि 8 फीसदी लोगों ने कहा कि पीएम का काम खराब है और 4 फीसदी ने कहा कि पीएम का काम बहुत ज्यादा खराब है।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nda will get 349 seats of lok sabha polls held today says survey

-Tags:#India Today Mood of the Nation poll#PM Modi#NDA#UPA#BJP#Congress
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo