Breaking News
Top

अस्पताल में भर्ती यूपी के पूर्व CM एनडी तिवारी की हालत गंभीर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 10 2017 11:58AM IST
अस्पताल में भर्ती यूपी के पूर्व CM एनडी तिवारी की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी की हालत नाजुक बनी हुई है। एनडी तिवारी पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के मैक्स सुपर स्पेशियेलिटी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है.

 
डॉक्टर के अनुसार एनडी तिवारी को बुखार और निमोनिया भी था जिसके चलते उन्हें अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है। वो 26 अक्टूबर से आईसीयू में भर्ती हैं। डॉक्टरों ने बताया कि रविवार को एनडी तिवारी का ब्लड प्रेशर काफी कम हो गया था और हालत ज्यादा बिगड़ने के कारण उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। डॉक्टरों की टीम 24 घंटे उनकी हालत पर नजर रख रही है।
 
 
उल्लेखनीय है कि पिछले महीने चाय पीते हुए एनडी तिवारी बेहोश हो गए थे। सितंबर महीने में तिवारी को ब्रेन स्ट्रोक भी हुआ था। केंद्रीय मंत्री और आंध्र प्रदेश के राज्यपाल रह चुके तिवारी का इलाज वरिष्ठ न्यूरोसर्जन जेडी मुखर्जी और वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ सुमित सेठी की निगरानी में चल रहा है।
 
गौरतलब है कि एनडी तिवारी एक बार उत्तराखंड और तीन बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इसके साथ ही वो आंध्र प्रदेश के राज्यपाल भी रह चुके हैं लेकिन विवादों के चलते उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nd tiwari health deteriorating admit in max hospital delhi

-Tags:#ND Tiwari#Naryan Dutt Tiwari
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo