Breaking News
Top

यहां शेर नहीं बब्बर शेर है: नवजोत सिंह सिद्धू

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 4 2017 12:45PM IST
यहां शेर नहीं बब्बर शेर है: नवजोत सिंह सिद्धू

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए हो रहे चुनाव में आज राहुल गांधी ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। लेकिन इस दौरान चुनाव पर जमकर राजनीतिक बयानबाजी हो रही है। भाजपा राहुल गांधी के चयन पर लगातार सवाल उठा रही है। 

लेकिन कांग्रेस पार्टी की तरफ से कई वरिष्ठ नेताओं ने मोर्चा संभाल रखा है। पूर्व पीएम मनमोहन ने कहा, राहुल गांधी कांग्रेस के प्रिय हैं और वह पार्टी की महान परंपराओं को आगे बढ़ाएंगे। कांग्रेस के लिए आज के दिन को ऐतिहासिक बताते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी राहुल को योग्य बताया। 

भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी को बधाई दी। इस दौरान उन्होंने कहा, 'सौ भेड़ों के आगे एक शेर लगाओ तो भेड़ें शेर हो जाती हैं, सौ शेरों के आगे एक भेड़ लगा दो तो शेर ढेर हो जाते हैं। यहां शेर नहीं बब्बर शेर है।

भाजपा और राहुल के खिलाफ मोर्चा खोले शहजाद पूनावाला ने सोमवार को भी जमकर हमले किए। उन्होंने कहा, 'मुझे अपने सूत्रों से पता चला है कि दरबारी राहुल गांधी के खिलाफ डमी कैंडिडेट खड़ा करने वाले हैं ताकि यह चुनाव लगे, लेकिन अब लोगों की आंखों में और धूल नहीं झोंक सकते।

वहीं गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र का सवाल उठाते हुए शहजाद पूनावाला प्रकरण का जिक्र किया था। 

भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल के अध्यक्ष बनने पर तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में अपने "निश्चित" चुनाव पर राहुल गांधी को बधाई। अब, न तो "पुरानी पीढ़ी" और न ही "नई पीढ़ी" मायने रखती है। राहुल की पसंदीदा "पिधी" केवल मायने रखती है। कांग्रेस के दोस्तों, "पिधी" को सलाम करने के लिए तैयार हो जाओ।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo