Top

VIDEO: पीएम मोदी ने भरी सभा में आडवाणी को किया ‘इग्‍नोर’, हाथ जोड़े खड़े रहे 'लालकृष्ण'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 10 2018 6:56PM IST
VIDEO: पीएम मोदी ने भरी सभा में आडवाणी को किया ‘इग्‍नोर’, हाथ जोड़े खड़े रहे 'लालकृष्ण'

त्रिपुरा में शुक्रवार को मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देव की अगुवाई में बीजेपी ने अपनी सहयोगी इंडिजनस पीपुल्स फ्रंट आफ त्रिपुरा के साथ सत्ता संभाली। असम राइफल्स ग्राउंड में आयोजित इस शपथ समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरली मनोहर जोशी, पूर्व उप प्रधानमंत्री एल.के. आडवाणी और अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी जैसे ही स्‍टेज पर पहुंचे तो सभी नेताओं ने उनका अभिवादन किया और अपनी जगह पर उठकर खड़े हो गए। मंच से गुजरते वक्त पीएम मोदी ने सभी के अभिवादन का जवाब दिया लेकिन आडवाणी को इग्नोर कर दिया।

समाचार एजेंसी ANI द्वारा जारी एक वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी, आडवाणी के सामने से बिना उन्‍हें प्रणाम किए गुजरते नजर आ रहे हैं। आडवाणी इस दौरान लगातार प्रधानमंत्री को देखते रहे। 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने मोदी को खरी-खोटी सुनाई। साथ ही यूजर्स ने उन्हें याद दिलाया कि कैसे अपने हर एक भाषण में वह आडवाणी की याद दिलाते थे।

एक यूजर विकास सिंह ने लिखा कि एक बात जो मुझे वीडियो में बिल्कुल पसंद नहीं आई वो ये कि आडवाणी जी हाथ जोड़े हुए खड़े हैं। पीएम को घूमकर उनका अभिवादन करना चाहिए था। लेकिन उन्होंने उन्हें इग्नोर किया। इससे उनकी एरोगेंस दिखती है। मोदी जी से ऐसा अपेक्षित नहीं है। 

देखें अन्य यूजर्स ने क्या कहा-

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
narendra modi trolled for ignored lal krishna advani in tripura oath ceremony

-Tags:#Narendra Modi#Lal Krishna Advani#Narendra Modi Video#Tripura#Viral Video

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo