Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

वाट्सऐप ग्रुप पर शेयर किया था पीएम मोदी का मजाक उड़ाने वाला वीडियो, केस दर्ज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 3 2017 5:56PM IST
वाट्सऐप ग्रुप पर शेयर किया था पीएम मोदी का मजाक उड़ाने वाला वीडियो, केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाने वाले वीडियो को वाट्सऐप ग्रुप पर शेयर करना यूपी के एक पत्रकार को महंगा पड़ा है। उसके खिलाफ मेरठ में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पत्रकार का नाम है अफगान सोनी और वह एक दैनिक अखबार से जुड़े हैं।

यह भी पढ़ें: एनटीपीसी हादसे पर योगी सरकार को राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग का नोटिस

अफगान सोनी के खिलाफ मेरठ के सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ धारा 500 (मानहानि करने) और धारा 60 (साइबर क्राइम) का केस दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें: कश्मीर में अब भी सक्रिय हैं 115 आतंकी, चौंकाने वाले हैं सेना के आंकड़े

दरअसल, सोनी ने कुछ दिन पहले एक वाट्सऐप ग्रुप पर पीएम मोदी का हंसी उड़ाने वाला वीडियो शेयर किया था। जिसको लेकर ग्रुप के कुछ सदस्यों ने ने ऐतराज जताया और मामला पुलिस में चला गया। 

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में केंद्र ने कहा- मोबाइल को 6 फरवरी 2018 तक आधार से लिंक कराना जरूरी

इस बीच, पत्रकार सोनी ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा है कि उन्हें उनके मजहब की वजह से निशाना बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो आम तौर पर शेयर किए जा रहे हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली सरकार बनाम एलजी: सुप्रीम कोर्ट में चिदंबरम रखेंगे केजरीवाल सरकार का पक्ष

उन्होंने कहा कि इस वीडियो में ऐसे कुछ नहीं है, जिससे पीएम मोदी का अपमान होता हो। बता दें कि जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें पीएम मोदी अच्छे दिन को लेकर भेड़ों के एक झुंड को जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
narendra modi satire video sharing on social media got expensive up man case filed

-Tags:#Narendra Modi#Viral Video#Uttar Pradesh#Meerut#UP Police#Cyber Crime

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo