Breaking News
Top

सौराष्ट्र में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस ही थी जिसने देश को कैद में रखा था

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 3 2017 4:40PM IST
सौराष्ट्र में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस ही थी जिसने देश को कैद में रखा था

पीएम मोदी ने आज यानि रविवार को सौराष्ट्र के सुंरेंद्रनगर में रैली  को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों को लेकर तंज कस दिया।

पीएम मोदी ने कहा कुछ दिन पहले मैंने कहा था कि तीन चुनावों के नतीजे निश्चित हैं।

साथ ही मोदी ने कहा वह कांग्रेस ही थी जिसने देश को कैद में रखा था। मीडिया को कुछ लिखने से पहले इंदिरा जी से पूछना पड़ता था

गुजरात में होने वाले चुनाव के चलते भरूच में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस हिंसा की राजनीति करती है और भाजपा विकास में विशवास रखती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस जाति, पंथ और धर्म के नाम पर समाज को विभाजित करना चाहती है। गुजरात में कांग्रेस जब सत्ता में थी तब कर्फ्यू और हिंसा आम बात थी।

पीएम मोदी ने कहा कि जिस उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने एकछत्र राज किया, कितने प्रधानमंत्री दिए, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी की कर्मभूमि रही। लेकिन पिछले दिनों जब चुनाव के नतीजे आए तो क्या हुआ? 

मोदी ने कहा कि आप भी एक अंगुली से बटन दबाकर ताकत दिखा दो। अब कांग्रेस के पास बचने का कोई रास्ता नहीं। 9 तारीख को उन्हें बता देना अपनी ताकत कि गुजराती भी किसी से कम नहीं हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस गुजरात में बंटवारे और जातिवाद की राजनीति कर रही है। कांग्रेस को पता नहीं है कि गुजरात विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है। बीजेपी का एक ही मंत्र है विकास और सिर्फ विकास।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के परिवारवाद ने देश के 70 साल बर्बाद कर दिए। मुझे कांग्रेस से दिक्कत सिर्फ इस बात की है कि वो हमें रोकने के लिए विरोध करते हैं। उन्होंने तो बुलेट ट्रेन तक का विरोध किया, क्योंकि वे आगे आकर इस पहल को नहीं बढ़ा सके।

पीएम मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो क्या आपने गरीबी और लॉ एंड ऑर्डर के हालात देखे थे? यहां कर्फ्यू और हिंसा रोज की बात थी। बीजेपी ने न सिर्फ भरूच में बल्कि पूरे गुजरात में हालत बदले हैं। आपका आशीर्वाद ही मेरी ताकत है। जैसे अमेठी में सफाया किया है। भरूच में भी करके दिखाओ।

पीएम मोदी भरूच के बाद सौराष्ट्र के सुरेंद्रनगर और राजकोट में रैली के जरिये लोगों को संबोधित करेंगे। वहीं सूरत में सीएम रुपाणी और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने रोड शो किया। 

बता दें कि गुजरात विधानसभा की 182 सीटों के लिए 9 और 14 दिसंबर को दो चरण में मतदान किया जायेगा और गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे।

कच्छ रैली में हार्दिक पर पीएम मोदी का हमला

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo