Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

GST में बदलाव से 15 दिन पहले आई दिवाली: पीएम मोदी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 7 2017 2:54PM IST
GST में बदलाव से 15 दिन पहले आई दिवाली: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ अपनी दो दिन की गुजरात यात्रा की शुरूआत की। भगवान कृष्ण के मंदिर में पूजा करने के बाद प्रधानमंत्री ने वहां जमा लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और उनसे मिले। 

द्वारका में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आधारभूत संरचनाओं के निर्माण से आर्थिक गतिविधियां बढ़ती हैं और विकास का माहौल बनता है।

जीएसटी में बदलाव को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि देश में 15 दिन पहले दिवाली आ गई है। पूरे देश में दिवाली का माहौल बन गया है जब हमने जीएसटी पर फिर से विचार किया।

इसे भी पढ़ें: गुजरात में बोले पीएम मोदी- GST में बदलाव से 15 दिन पहले आई दिवाली

पीएम मोदी ने कहा कि केन्द्र ने कर को सरल बनाने का प्रयास किया है। हम नहीं चाहते कि देश का व्यापारी वर्ग रेड टेपिज्म, फाइलों में फंस जाए, बाबूगिरी में फंस जाए।

मोदी ने जेटली कि तारीफ करते हुए कहा कि सरकार ने जीएसटी लागू होने के तीन महीने बाद रिव्यू किया जाएगा, हमने इसका तीन महीने का रिव्यू किया और उसके बाद जीएसटी बदलाव किए।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमारी सरकार ने सिम्पल टैक्स को और सिंपल किया है। 3 महीने में जो भी जानकारी आई उसी के आधार पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने जीएसटी में बदलाव के अहम फैसले लिए।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
narendra modi gujarat visit change in gst diwali 2017

-Tags:#Narendra Modi#Modi Gujarat Visit#Vadnagar
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo