Hari Bhoomi Logo
रविवार, अप्रैल 30, 2017  
Top

पंजाब: पकड़ा गया नाभा जेलब्रेक का मास्टरमाइंड गुरप्रीत सिंह

haribhoomi.com | UPDATED Feb 12 2017 9:34PM IST
मोगा. नाभा जेलब्रेक कांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जेलब्रेक के मास्टरमाइंड गुरप्रीत सिंह सेखों को पुलिस ने मोगा से गिरफ्तार कर लिया है। इंडिया टूटे की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को पटियाल के एक गांव में कुछ अपराधियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद पुलिस और इंटेलिजेंस की टीम ने गुरप्रीत को गिरफ्तार करने के लिए ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया। पुलिस और अपराधियों के बीच करीब एक घंटे तक गोलीबारी हुई। अंत मे पुलिस ने आरोपी गुरप्रीत सिहं पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गुरप्रीत को पटियाला के निकट ढुड्डी गांव से गिरफ्तार किया है।
 
इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड में राहुल गांधी का रोड शो, हरीश रावत के लिए मांगे वोट
 
पुलिस जब गांव मे पहुंची तो घर में छुपे बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई और करीब घंटे भर चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 4 बदमाशों को धर दबोचा। इन बदमाशों में नाभा जेलब्रेक मामले में शामिल मुख्य आरोपी गैंगस्टर गुरप्रीत भी शामिल है। पुलिस के अनुसार, आरोपी के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए है।
 
 
बता दें कि पंजाब में कुछ समय पूर्व 10 बंदूकधारियों ने जेल पर हमला कर आतंकी संगठन खालिस्तान लिबरेशन फोर्स (केएलएफ) के सरगना हरमिंदर सिंह उर्फ मिंटू और पांच अन्य अपराधियों को भगा ले गए थे। खालिस्तानी आतंकवादी गुरप्रीत के तार पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से भी जुड़े रहे है। उसने जेल से फरार होने के बाद आईएसआई से भी संपर्क किया था। हालांकि कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के इंदौर से भी नाभा जेल ब्रेक के कुछ आतंकियों को गिरफ्तार किया था। तब उनके पास से कुच मोबाइल फोन, लैपटॉप और कैश भी बरामद हुआ था।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo