Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

मुंबई भगदड़: निशाने पर पीएम मोदी की बुलैट ट्रेन, राज ठाकरे बोले- एक ईंट भी नहीं रखने देंगे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 30 2017 1:09PM IST
मुंबई भगदड़: निशाने पर पीएम मोदी की  बुलैट ट्रेन, राज ठाकरे बोले- एक ईंट भी नहीं रखने देंगे
मुंबई में एल्फिंस्टन स्टेशन पर भगदड़ को लेकर सियासत गर्मा गई है। खास बात यह है कि इस हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ड्रीम प्रोजेक्ट बुलैट ट्रेन विपक्ष के निशाने पर आ गई है। कई विपक्षी दलों ने तो बुलैट ट्रेन को रोकने के लिए धमकाना भी शुरू कर दिया है। 
 
 
कांग्रेस, शिवसेना के बाद अब मनसे प्रमुख राज ठाकरे भी बुलैट ट्रेन को लेकर मुखर हो गए हैं। राज ठाकरे ने तो साफ कह दिया है कि मनसे बुलैट ट्रेन की एक ईंट भी नहीं रखने देगी। उनका यह बयान रेल मंत्री पियूष गोयल और रेलवे बोर्ड की मीटिंग के दौरान ही आया है।
 

अब नहीं रही आतंकी या पाक की जरूरत

राज ठाकरे का कहना है कि सरकार को पहले रेलवे के इंफ्रास्क्चर को मजबूत करना चाहिए। उसके बाद ही बुलैट ट्रेन के बारे में सोचना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होगा तो हम किसी भी सूरत में बुलैट ट्रेन की एक ईंट को भी लगने नहीं देंगे। 
 
रेलवे और रेल मंत्री को निशाने पर लेते हुए मनसे चीफ ने कहा, अब हमें आतंकी या पाकिस्तान की क्या जरूरत रह गई है, जब हमारी रेलवे ही अपने लोगों को मारने में तुली हो।'
 
 

पहले ट्रेनों का बुनियादी ढांचा सुधारा जाए 

मनसे प्रमुख का साफ कहना है कि जब तक लोकल ट्रेनों का बुनियादी ढांचा सुधर नहीं जाता है, तब तक सरकार बुलैट ट्रेन के बारे में सोचना बंद कर दें। मुंबई-अहमदाबाद के बीच शुरू होने जा रही बुलैट ट्रेन से पहले रेलवे के मौजूदा हालात में सुधार होना जरूरी है।
 
बता दें कि एल्फिंस्टन स्टेशन पर हुई भगदड़ में 22 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 39 लोग घायल हुए। ऐसे में विपक्ष ने भाजपा की केंद्र और महाराष्ट्र में प्रदेश सरकार को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। विपक्ष का दलील है कि पहले रेलवे के बुनियादी ढांचे को मजबूत किया जाए। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mumbai stampede narendra modi bullet train on target raj thackeray threats

-Tags:#Mumbai stampede#Raj Thackeray#Bullet Trains#Narendra Modi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo