Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

मुंबई: आज भयंकर बारिश की चेतावनी, जन-जीवन प्रभावित

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 20 2017 11:57AM IST
मुंबई: आज भयंकर बारिश की चेतावनी, जन-जीवन प्रभावित

 मुंबई में पिछले कई दिनों से भारी बारिश हो रही थी और अब इसने लोगों की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। तेज बारिश के बाद कुरला सहित कई क्षेत्रों में पानी भर गया है। मूसलादार बारिश के कारण वाहनों की आवाजाही भी बंद हो गई है।

बारिश के कारण कई वाहन फंसे हैं। छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट को भी बंद कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि एयरपोर्ट के एक रनवे का संचालन बंद कर दिया गया है तो दूसरे का बहुत सावधानी से किया जा रहा है। बारिश के कारण 56 विमानों को गोवा, बंगलुरु, दिल्ली और हैदराबाद डाइवर्ट कर दिया गया है। 
 
रेलवे की बात की जाए तो मध्य रेलवे की 11 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। दो सेंट्रल रेलवे की ट्रेनों के रूट बदल दिए गए हैं।लोकल ट्रेन भी कई रूटों पर बहुत धीमी गति से चल रही हैं। वेसटर्न लाइन पर वसई के आगे नहीं जा रही हैं।
 
गौरतलब है कि मौसम विभाग ने आज मुंबई के कई हिस्सों में भारी बारिश की आशंका जताई है। शहर के सभी स्कूल और कॉलेज को बंद कर दिया गया है।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mumbai rains massive waterlogging in many areas

-Tags:#Mumbai#Kurla
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo