Top

नौकरी का झांसा देकर देह व्यापार कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 3 2017 3:58PM IST
नौकरी का झांसा देकर देह व्यापार कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़

मुंबई पुलिस ने महिलाओं को काम का झांसा देकर देह व्यापार के धंधे में धकेल देने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस गिरोह के 6 सदस्यों को गुजरात से गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला भी शामिल है। 

कैसे चलता था यह पूरा धंधा

पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वह पहले महिलाओं को केटरिंग का काम दिलाने का झांसा देकर मुंबई से गुजरात ले जाते थे और वहां उन्हें देह व्यापार के नरक में धकेल देते थे।

इसे भी पढ़ें- देश के इस मंदिर में होती है मुस्लिम महिला की पूजा, सच कर देगा हैरान

जिस्मफरोशी के इस धंधे का भंडाफोड़ तब हुआ जब बीते 16 सितंबर को मानखुर्द की एक महिला ने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई की, उसे काम दिलाने के बहाने गुजरात ले जाया गया और उसका सौदा कर दिया गया, जिसके बाद बड़ी मुश्किल से बचकर वह वहां से भागी है।

पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की तो धीरे-धीरे इस गिरोह का पूरा सच पुलिस के सामने आ गया। पुलिस को शक है कि इस गिरोह में कई महिलायें भी शामिल है जो कि उन महिलाओं को झांसा देने का काम करती थी, जिनको काम की जरूरत होती थी।

इसे भी पढ़ें- दलित के मूंछ रखने पर ऊंची जाति के लोगों ने बुरी तरह पीटा

इस गिरोह में शामिल महिलाएं पहले उन जरूरतमंद महिलाओं के घर जाकर उनके बारें में पता करती थी फिर यह गिरोह उन्हें काम दिलाने के बहाने गुजरात ले जाकर देह व्यापार के धंधे में धकेल देता था।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mumbai police busted sex racket in gujrat

-Tags:#Mumbai#Gujarat#Sex Racket#Crime

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo