Breaking News
Top

एक और ढोंगी बाबा गिरफ्तार, प्रसाद में महिलाओं को देता था मां-बहन की गालियां

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 28 2017 3:32PM IST
एक और ढोंगी बाबा गिरफ्तार, प्रसाद में महिलाओं को देता था मां-बहन की गालियां

साध्वी के रेप केस में आरोपी राम रहीम के जेल जाने के बाद देश भर में ढोंगी बाबाओं का कारनामा सामने आ रहा है। महाराष्ट्र के रत्नागिरी से पुलिस ने एक ऐसे ही बाबा को गिरफ्तार किया है।

इस ढोंगी बाबा का नाम पाटिल बाबा बताया जा रहा है। पाटिल बाबा खुद को स्वामी समर्थ राज का अवतार बताता है। यह बाबा महिलाओं को अपने दरबार में गंदी-गंदी मालियां देने के लिए भी मशहूर है। 

यह भी पढ़ें- देखिए हनीप्रीत की शादी की तस्वीरें, राम रहीम भी था मौजूद

जानकारी के अनुसार पाटिल बाबा कुछ साल पहले महाराष्ट्र पुलिस में ड्राइवर की नौकरी करता था, लेकिन कुछ सालों बाद उसने नौकरी छोड़ अपना यह धंधा शुरू कर दिया और बाबा बन लोगों को ढगने लगा। 

क्या है पाटिल बाबा की पूरी कहानी

महाराष्ट्र पुलिस में नौकरी छोड़ने के बाद पिछले कुछ सालों से यह रत्नागिरी से 12 किमी. दूर झरेवैाडी में रहने लगा था, धीरे-धीरे यह को फेमस हो गया। बाद में यह स्थानीय लोगों के बीच स्वामी समर्थ का अवतार माना जाने लगा।
 
धीरे-धीरे उसके भक्तों की संख्या इतनी बढ़ गई कि दरबार लगने लगा, लेकिन हैरान करने वाली तो यह है कि उसका दरबार बाकी बाबाओं से बिल्कुल अलग था। ढोंगी बाबा अपने दरबार में महिलाओं को बुलाकर खूब गंदी-गंदी गालियां देता था।
 
 
इससे भी आश्चर्यजनक बात तो यह है कि अंधविश्वास की भक्ति में उलझी ये महिलाएं इन गालियों को बाबा का प्रसाद मानती थीं। बस इतना ही नहीं यह ढोंगी दरबार में खूब डांस भी करता था।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार बाबा की पोल तब खुली जब कुछ दिन पहले ढोंगी बाबा ने अपने दरबार में आई महिला को जमकर गालियां दी, महिला को यह अपमान बर्दाश्त नहीं हुआ।
 
जिसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की, इसी वजह के कारण बाबा पुलिस की गिरफ्त में आया। मामला यहीं नहीं थमा, ढोंगी बाबा की करतूत सामने आने के बाद सोशल मीडिया में पोस्ट वायरल होने लगीं। वायरल वीडियों में बाबा दरबार में डांस करते हुए और गालियां देते हुए नजर आ रहा है। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mumbai baba arrested who abused women devotees in darbar

-Tags:#Mumbai#Patil Baba#Police#Crime
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo