Breaking News
Top

सांसद साक्षी महाराज का 'पद्मावती' को लेकर विवादित बयान, कहा- फिल्म वाले पैसों के लिए ये भी कर सकते हैं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 10 2017 9:38AM IST
सांसद साक्षी महाराज का 'पद्मावती' को लेकर विवादित बयान, कहा- फिल्म वाले पैसों के लिए ये भी कर सकते हैं

निर्माता संजय लीला भंसाली की दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'पद्मावती' विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। संजय के चुप्पी तोड़ने के बाद अब बीजेपी सांसद ने फिल्म के जरिए बॉलीवुड पर निशाना साधा है। 

साक्षी महाराज का बॉलीवुड पर निशाना

फिल्म पद्मावती को लेकर जब साक्षी महाराज से पूछा तो उन्होंने कहा कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिस तरह पद्मावती, महारानी, मां, हिंदू और किसानों का मजाक बनाया जा रहा है, सरकार और प्रशासन को पता होना चाहिए कि यह गलत हो रहा है और फिल्म पद्मावती को पूरी तरह बैन किया जाना चाहिए। 
 
वहीं उन्होंने पूरे बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को अस्मिता और राष्ट्र से कोई लेना-देना नहीं है। उन्हें सिर्फ पैसा चाहिए। वह इसके लिए नंगे होने के साथ-साथ कुछ भी कर सकते हैं। 
 

संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी

वहीं दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली ने फिल्म पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि हम रानी पद्मावती का बहुत सम्मान करते हैं और उनकी कहानी से हमेशा से प्रभावित हुए हैं। ये फिल्म उनकी वीरता और उनके बलिदान को नमन करती है।
 
कुछ अफवाहों की वजह से ये फिल्म विवादों का मुद्दा बन चुकी है। अफवाह ये है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस दर्शाया गया है। लेकिन ऐस कुछ भी नहीं हुआ है। फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mp sakshi maharaj says film actors can get nude for money padmavati

-Tags:#Padmavati#Sanjay Leela Bhansali#Sakshi Maharaj
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo