Top

30 लोगों का अचार डालकर खा गया यह नरभक्षी कपल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 10 2017 3:44PM IST
30 लोगों का अचार डालकर खा गया यह नरभक्षी कपल

आपने जानवरों को जानवरों का शिकार करते तो सुना होगा लेकिन क्या कभी इंसानों को भी इंसानों को शिकार करते देखा है?

जी हां ऐसा ही एक मामला मॉस्को में सामने आया है, जहां एक नरभक्षी पति-पत्नी ने लगभग 30 लोगों को मारकर खा लिया। पुलिस ने रूस से इस कपल को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस द्वारा पूछताछ में इस कपल ने बताया कि उन्होंने पिछले 18 सालों में लगभग 30 लोगों को मारकर खाया है। 

यह भी पढ़ें- इस शख्स के एक फैसले ने दुनिया को बचाया था तृतीय विश्वयुद्ध से, जानिए कौन थे कर्नल पेत्रोव

पुलिस को इस कपल के घर से छानबीन के बाद 8 बॉडी पार्ट्स मिले हैं। साथ ही पुलिस इस कपल के बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार यह नरभक्षी कपल 1999 से यह खूनी खेल रहा हैं, जिसकी किसी को भी भनक नहीं लगी। गिरफ्तार इस कपल में पति का नाम दिमित्री है और पत्नी का नाम नतालिया है, जो कि पेशे से नर्श है। 

इस नरभक्षी कपल के घर की जांच करने गए पुलिस अधिकारियों ने पाया कि इन्होंने अपने घर में तहखाना बना रखा है। यही नहीं इस तहखाने में वह अपने द्वारा शिकार किए गए लोगों के अंगों को रखते थे और अपने इस पागलपन के चलते उन अंगों के साथ सेल्फी भी लेते थे। 

पुलिस को नरभक्षी दिमित्री की एक तस्वीर मिली हैं, जिसमें वह 35 साल की एक साथ दिख रहा है। कुछ समय पहले इस कपल ने इस महिला को अपना शिकार बनाया था। 

पुलिस ने इस कपल को हिरासत में लेकर मनोरोग से संबंधित कुछ जांच कराई है। जांच में यह मानसिक रूप से स्वस्थ है। इससे पता चलता है कि इस कपल ने अब तक जो भी किया वह जानबूझकर किया है। 

यह भी पढ़ें- रूस: ब्लू व्हेल गेम ऑपरेट करने वाली लड़की गिरफ्तार, ऐसे बनाती थी शिकार

बॉडी पार्ट्स का डालते थे आचार

जांचकर्ताओं का कहना है कि यह अंगों को फ्रीजर में रखते थे, उसके बाद उसमें मसाला लगाकर आचार भी डालते थे। पुलिस को तहखाने से इसके 19 अवशेष प्राप्त हुए हैं। 

ऐसे हुआ खुलासा

क्रसनगर शहर में किसी को एक मोबाइल मिला जिसमें एक व्यक्ति की मरे हुए लोगों के साथ तस्वीरें थी। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। जांच में यह मोबाइल रूस के बकशीव नामक युवक का निकला। पुलिस ने जब इस कपल को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो इन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
moscow cannibal couple he eat 30 people in russia

-Tags:#Moscow#Russia#Cannibal Couple#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo