Breaking News
Top

'सरदार पटेल' वाले बयान पर राजनीति शुरू, शीला दीक्षित ने पीएम को दिया जवाब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 31 2017 3:59PM IST
'सरदार पटेल' वाले बयान पर राजनीति शुरू, शीला दीक्षित ने पीएम को दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व गृहमंत्री सरदार पटेल की जयंती पर  दिल्ली में रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी देदी है।  मंगलवार को मोदी ने सरदार पटेल की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि दी। मोदी ने ट्वीट के माध्यम से सरदार पटेल को याद किया है और कहा कि सरदार पटेल का देश के लिए महत्वपूर्ण योगदान है।

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली के मेजर ध्यानंचद स्टेडियम में पहुंचे औरअपने भाषणों में  कहा कि आज सरदार पटेल की जयंती है वहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि भी है। मुझे खुशी है कि देश के युवा रन फॉर यूनिटी में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।  

यह भी पढ़ेंः उमा भारती ने की हार्दिक पटेल की तारीफ, गुजरात चुनाव को लेकर दी खास सलाह

पीएम मोदी ने सरदार पटेल की जयंती पर अवसर पर शपथ दिलाई कि राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए अपने आप को समर्पित करूंगा और अपने देशवासियों के बीच यह मैसेज  फैलाने के लिए पूरा प्रयास करूंगा।

पीएम ने देश की आतंरिक सुरक्षा सुरक्षित  करने के लिए भी आत्मनिष्ठा से शपथ ली। और पूरा मेजर ध्यानंचद स्टेडियम 'भारत माता की जय' जयकारों से गुंज उठा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
more nothing like that this is wrong we have never ignored sardarpatel s contribution former delhi cm sheila dikshit on pm modi

-Tags:#Sardar Patel NCR Narendra Modi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo