Breaking News
Top

गुजरात में बोले राहुल- किसान सुसाइड कर रहे हैं, मोदी मेड इन चाइना सेल्फी लेते हैं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 10 2017 11:41AM IST
गुजरात में बोले राहुल- किसान सुसाइड कर रहे हैं, मोदी मेड इन चाइना सेल्फी लेते हैं

विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा ने पूरी तरह कमर कस ली है, एक तरफ जहां भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अमेठी में रैली कर रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन से गुजरात के दौरे पर हैं।

राहुल गांधी आज गुजरात में वडोदरा और छोटा उदयपुर में लोगों से मुलाकात करेंगे। राहुल ने यहां छात्रों से संवाद कार्यक्रम में कहा कि पीएम मोदी मेड इन चाइना सेल्फी लेते रहते हैं, उनका ध्यान नौकरियां देने पर नहीं है।

राहुल ने कहा कि चीन में एक दिन में 5000 जॉब तैयार की जाती हैं, जबकि हमारे देश में सिर्फ 450 पर ही रफ़्तार थम जाती है। मोदी सरकार ने अभी तक रोजगार का कोई प्लान नहीं बनाया है।

राहुल ने कहा कि अगर हम सत्ता में आते हैं तो हम लोगों को नौकरियां देने पर ध्यान देंगे। कांग्रेस सरकार लोगों की बात सुनती है और विकास का सारा काम पूरी प्लानिंग हमारे ही समय में हुई थी, लेकिन उसका क्रेडटी भाजप ले रहे है।

राहुल ने कहा कि बीजेपी की थिंकिंग है जब तक महिला चुप रहे, कुछ बोले ना तब तक महिला ठीक है, जैसे ही महिला ने मुँह खोला उसको चुप करवाओ। बीजेपी का मुख्य संगठन आरएसएस है, कितनी महिला है उसमें...? कभी शाखा में महिलाओं को देखा है शॉर्ट्स में, मैंने तो नहीं देखा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
modi captured made in china selfie says rahul gandhi in gujarat assembly election 2017

-Tags:#Rahul Gandhi#Gujarat Assembly Election#Narendra Modi#Made In China Selfie
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo