Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

लड़खड़ाई अर्थव्यवस्था को खड़ा करने के लिए मोदी कैबिनेट की बैठक में होंगे ये ऐलान!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 27 2017 11:07AM IST
लड़खड़ाई अर्थव्यवस्था को खड़ा करने के लिए मोदी कैबिनेट की बैठक में होंगे ये ऐलान!

अर्थव्यवस्था की कमर टूटने से परेशान सरकार कि कैबिनेट बैठक आज 10.30 बजे से शुरू हो गई है। बैठक प्रधानमंत्री आवास में होनी है।

 
कयास लगाए जा रहे हैं कि बैठक में अरुण जेटली विशेष पैकेज का ऐलान कर सकते हैं और इसके अलावा सरकार की ओर से बीएचयू मामले में कोई प्रतिक्रिया आ सकती है।
 
 
उल्लेखनीय है कि अर्थव्यवस्था को जागृत करने के लिए सरकार 500 अरब रुपए खर्ज करने की योजना बना रही है। सरकार जल्द ही राहत पैकेज का ऐलान कर सकती है।
 
गौरतलब है कि जीडीपी की विकास दर लगातार छठवें क्वार्टर में घटी है। जीडीपी तीन साल के सबसे निचले स्तर पर पहुंची है। जून क्वार्टर में जीडीपी 5.7 फीसदी पर थी।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
modi cabinet meeting started today for growth in indian economy

-Tags:#Bjp#Narendra Modi#Arun Jaitely#GDP
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo