Breaking News
Top

मिस वर्ल्ड: 1994 से लेकर 2017 तक इन आखरी सवालों ने भारत को दीं विश्व सुंदरियां!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 21 2017 4:43PM IST
मिस वर्ल्ड: 1994 से लेकर 2017 तक इन आखरी सवालों ने भारत को दीं विश्व सुंदरियां!

हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम कर लिया है। उन्होंने आखिरी सवाल का उम्दा तरीके से जवाब देकर ये खिताब हासिल किया है। ये सवाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 
आज हम आपको उन सवालों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने 1994 से लेकर 2017 तक भारत को विश्व सुंदरियां दीं। ऐश्वरया, प्रियंका चोपड़ा, युक्ता मुखी, डायना हैडन इन सभी ने सवाल का बहुत बुद्धिमत्ता से जवाब दिया।
 
 
ऐश्वर्या राय-  ऐश्वर्या राय से सवाल किया गया कि मिस वर्ल्ड 1994 में कौन से गुण होने चाहिए।
 
ऐश्वर्या ने कहा कि मिस वर्ल्ड को अपडेट रहना चाहिए, इसके साथ ही उन लोगों के लिए दया भाव होना चाहिए जिनके पास सारी सुख सुविधाएं नहीं है। साथ ही जाति, देश, रंग के आधार पर लोगों द्वारा खड़ी की गई दीवार के ऊपर उठकर सोचना होगा।

युक्ता मुखी- इनसे सवाल किया गया कि अगर आपको विश्व में कोई इंसान बनने को कहा जाए तो आप कौन सा इंसान बनेंगी? इन्होंने जवाब दिया कि मैं ओड्रे हेपबर्न बनना चाहूंगी क्योंकि वो मुझे बहुत पसंद हैं। फिर इनसे पूछा गया कि आप विश्व में कहा जाना पसंद करेंगी? तो इन्होंने बोला कि पेरिस।

डायना हैडन- ये 1997 में मिस वर्ल्ड चुनी गई थीं। इनसे सवाल किया गया था कि आप किसको अपना प्रेरणा स्त्रोत मानती हैं? तो इन्होंने कहा कि मैं विलियम बटलर एट्स से प्रेरणा लेती हूं जिन्होंने कहा कि इन ड्रीम्स बिगन रिस्पॉन्सिबिलिटी, और मेरे लिए ये टायटल मेरा ड्रीम है।

प्रियंका चोपड़ा- इनसे पूछा गया कि आपको सबसे सफल महिला कौन लगती हैं जो कि अभी भी जिंदा हैं? तो इन्होंने बोला मदर टेरेसा।
 
गौरतलब है कि 2017 मिस वर्ल्ड बनीं मानुषी चिल्लर से पूछा गया कि आपको क्या लगता है किस पेशे को सबसे ज्यादा सैलरी मिलनी चाहिए? तो उन्होंने कहा कि मां। उन्होंने बताया कि सैलरी का मतलब सिर्फ कैश नहीं इसका मतलब हम किसी को कितना प्यार और सम्मान दे सकते हैं।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
miss world these are the questions which gave india miss world from 1994 to 2017

-Tags:#Miss world 2017#Miss World#Manushi Chillar#Aishwarya rai#Priyanka Chopra
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo