Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

पेंगोंग के पास भारत-चीन सेना के बीच पत्थरबाजी की पुष्टि नहीं: विदेश मंत्रालय

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 18 2017 5:05PM IST
पेंगोंग के पास भारत-चीन सेना के बीच पत्थरबाजी की पुष्टि नहीं: विदेश मंत्रालय

भारत-चीन के बीच चल रहे डोकलाम विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक तरफ बीते मंगालवार को दोनों दोशों की सेनाओं के बीच पेंगोंग झील के पास पत्थरबाजी की खबर आई थी तो वहीं अब विदेश मंत्रालय ने अपना बयान दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विदेश मंत्रालय ने कहा कि पेंगोंग के पास भारत-चीन सेना के बीच पत्थरबाजी की पुष्टि नहीं हुई है। खबर थी कि दोनों देशों की सेनाओं के बीच करीब आधें घंटे तक पत्थरबाजी हुए थी, जिसमे कई सैनिकों के घायल होने की खबरी मिली थी।

बताया गया था कि घुसपैठ कि कोशिश में नाकाम होते देख चीनी सैनिकों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी थी। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ministry of external affairs said that stone banging has not been confirmed between india and china army near pengong

-Tags:#India#China#Doklam Dispute#External Affairs#Statement

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo