Breaking News
Top

रोहिंग्या मुसलमानों के समर्थन में उतरा आतंकी मसूद अजहर ने फिर उगला जहर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 19 2017 1:54PM IST
रोहिंग्या मुसलमानों के समर्थन में उतरा आतंकी मसूद अजहर ने फिर उगला जहर
रोहिंग्या मुसलमानों का मुद्दा अब अंतरराष्ट्रीय पटल पर छा चुका है। इस मुद्दे को विभिन्न देश अपने पक्ष-विपक्ष में भुना रहे है। रोहिंग्या मुसलमानों के आतंकी संबंध भी सामने आ रहे हैं। इसको लेकर भारत ने भी चिंता जाहिर की है। इससे पाक स्थित कुछ आतंकी संगठनों को मिर्ची लग गई है। 
 

जैश-ए-मोहम्मद की नापाक कोशिशें शुरू 

पाकिस्तान की शहपरस्ती में पल रहे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने रोहिंग्या मुसलमानों का मुद्दा भुनाने की नापाक कोशिशें शुरू कर दी है। अजहर ने इसके लिए बाकायदा जहर उगलना भी शुरू कर दिया है। 
 

म्यांमार के मुस्लिमों ने दी है शहीदी 

मसूद अजहर का कहना है कि यह म्यांमार मुस्लिमों की शहीदी ही है कि पूरी दुनिया के मुस्लिम अब एक जुट हो गए हैं। इसके साथ ही उसने कहा है कि रोहिंग्या मुद्दे पर दुनिया के सभी मुस्लिमों को एक साथ मिकर ही जल्द कुछ करना चाहिए। अजहर ने म्यांमार के खिलाफ जेहाद छेड़ने का भी ऐलान किया है।
 

ओसामा बिन लादेन को बताया मसीहा

जैश-ए-मोहम्मद के सरगना का कहना है कि अलकायदा के आतंकी ओसामा बिन लादेन की भी तारीफ की। उसने कहा कि लादेन एक शेर था, जिसने लोगों की खूब मदद करते हुए साम्राज्यवाद को भी ललकारा। वहीं, म्यांमार के बौद्ध नेता विराथू हिंसा फैलाने का काम कर रहे हैं। 
 

भारत सरकार के रूख से भी है नाराज

खास बात यह है कि अजहर का यह बयान उस समय आया है, जब भारत सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर कर रोहिंग्या मुसलमानों के पाकिस्तान के आतंकियों से संबंध होने की बात कही। सरकार का मानना है कि रोहिंग्या मुसलमान देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।  
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
masood azhar mastermind of jaish e mohammed support rohingya muslims

-Tags:#Masood Azhar#Jaish-e-Mohammed#Rohingya Muslims#India#Aung San Suu Kyi#Myanmar
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo