Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

पर्रिकर कैबिनेट सहयोगी के साथ विधानसभा सदस्यता की शपथ ली

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 5 2017 6:51AM IST
पर्रिकर कैबिनेट सहयोगी के साथ विधानसभा सदस्यता की शपथ ली

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर और उनके कैबिनेट सहयोगी विश्वजीत राणे ने सोमवार को विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली।

पर्रिकर और राणे को क्रमश: पणजी और वालपोई निर्वाचन क्षेत्रों के लिए हुए उपचुनाव में 28 अगस्त को निर्वाचित घोषित किया गया था। पर्रिकर ने शपथ ग्रहण समारोह के बाद कहा, मैं अपने मूल स्थान पर लौट आया हूं।

मैंने मुख्यमंत्री के रूप में पहले ही अपनी प्राथमिकताएं तय कर ली है। विधायक के रूप में मेरी प्राथमिकताएं आज से शुरू हो गई। विधानसभाध्यक्ष प्रमोद सावंत ने उन्हें विधानसभा परिसर में आयोजित एक संक्षिप्त समारोह में पद की शपथ दिलायी।

पर्रिकर ने कहा, हम पणजी को एक आदर्श शहर बनाना चाहते हैं और यही प्रक्रिया अन्य शहरों के लिए भी अपनायी जाएगी जिनका उन्नयन किया जाना है। पर्रिकर ने मार्च महीने में रक्षा मंत्री के पद से इस्तीफा देकर प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद संभाला था।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
manohar parrikar take oath of assembly membership

-Tags:#Manohar Parinkar#Goa#Balpoi

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo