Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

गोवा में शराब पीने पर लगेगी रोक, सीएम पर्रिकर ने किया ऐलान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 18 2017 3:31PM IST
गोवा में शराब पीने पर लगेगी रोक, सीएम पर्रिकर ने किया ऐलान
गोवा में शराब पीने पर जल्द ही रोक लगाई जा सकती है। इसका ऐलान मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने किया है। पर्रिकर का कहना है कि सार्वजनिक जगह पर अब लोग शराब नहीं पी सकेंगे।
 
गोवा में सार्वजनिक जगह पर शराब बंदी का ऐलान आने वाले दिनों में किया जा सकता है। गोवा सरकार के इस फैसले से प्रदेश के पर्यटन कारोबार को नुकसान पहुंच सकता है। 
 
इस फैसले के साथ अब गोवा के समुद्र किनारे पर्यटक शराब को एन्जॉय नहीं कर सकेंगे। बता दें कि शराब की वजह से सरकार बड़ा रिवेन्यू भी जनरेट करती है। इससे सरकार की आय पर भी असर पड़ेगा।
 
हालांकि इस कदम से प्रदेश में होने वाले अपराध और शराब पीकर होने वाले हादसों में जरूर कमी की जा सकेगी। बता दें कि विपक्ष और कई गैर सरकारी संगठन सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने पर रोक लगाने की मांग कर रहे थे। 


(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
manohar parrikar says drinking liquor in to be banned soon in goa

-Tags:#Manohar Parrikar#liquor#Goa
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo