Hari Bhoomi Logo
सोमवार, सितम्बर 25, 2017  
Breaking News
Top

लुटेरा दूल्हा: निकाह कर लोगों से करता था ठगी, केस दर्ज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 31 2017 2:12PM IST
लुटेरा दूल्हा: निकाह कर लोगों से करता था ठगी, केस दर्ज

अभी तक कई ऐसे मामले सामने आए हैं जब लुटेरी दुल्हन कई लोगों को प्यार और शादी के झांसे में फंसा के ससुराल का माल असवाब ले कर चंपत जो जाने का मामला सामने आता रहा है।

लेकिन मायानगरी मुंबई में एक लुटेरे दुल्हे का खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस ने मुंबई  निवासी जलाल नाड़कर और उसकी मां के खिलाफ किशोरियों को प्यार के जाल में फंसा कर निकाह करने और फिर उनके परिवारीजनों से वसूली करने के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

इसे भी पढ़ें: दहशत: जानें कौन काट रहा है दिल्ली में महिलाओं की चोटियां!

बता दें कि आरोपी जलाल अभी तक मासूम किशोरियों को अपने प्यार के जाल में फंसा कर 5 निकाह कर लड़कियों और उनके घरवालों को ठग चुका है और अब वह अपना छठवां शिकार करने की फिराक में था। लेकिन उसकी पूर्व पत्नी ने उसके नापाक मंसूबों की पोल खोल दी है।

मुंबई पुलिस ने बताया कि जलाल किस्मत कॉलोनी के सवेरा अपार्टमेंट में रहने वाले था। और वह 5 निकाह कर चुका था और मुंबई के कुर्ला में रहने वाली युवती के साथ छठा निकाह करने की फिराक में था।

इसे भी पढ़ें: नीतीश के खिलाफ अपनी ही पार्टी में उठ रहे बगावती सुर, शरद ने दिखाए तेवर

जलाल उस युवती के साथ अपने पहले हुए निकाह की जानकारी छुपा कर सगाई कर चुका था। लेकिन लड़की के परिवार वाले आर्थिक रूप से कमजोर थे इसलिए उन्होंने यह तय किया कि वो कुछ माह बाद अपनी बिटिया का निकाह करेंगे।

लेकिन जलाल की पूर्व पत्नी ने उसके मंसूबों पर पानी फेरते हुए कुर्ला निवासी युवती के परिवारीजनों को फोन कर जलाल की असलियत बता दी। जिसके बाद युवती के परिजनों ने जलाल के खिलाफ आईपीसी 420 और 34 के तहत मामला दर्ज कराया।  

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
man used to marry several woman it was his 6th wedding

-Tags:#Mumbai News#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo