Breaking News
Top

कलयुगी बाप ने शराब के लिए बेचा अपना 11 महीने का बच्चा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 13 2017 3:24PM IST
कलयुगी बाप ने शराब के लिए बेचा अपना 11 महीने का बच्चा

हमने अक्सर ऐसी खबरें सुनीं होंगी जब गरीबी के कारण माता-पिता अपने बच्चों को बेच देते हैं। ऐसे माता-पिता को सरकार और समाज दोनों उनकी देयनीय अवस्था के लिए समर्थन देते हैं। ओडीशा के एक पिता ने अपने बच्चे को जिस कारण बेची उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

ओडीशा के भद्रक जिले में एक पिता ने महज 25,000 रुपए के लिए अपने 11 महीने के बेटे को बेच दिया। बलराम ने इस पैसों को अपनी अय्याशी में खर्च किया। उसने इन पैसों से एक मोबाइल फोन, एक चांदी की पायल खरीदी और शराब पिया।

इसे भी पढ़ें: प्रद्युम्न हत्याकांड: ज्योति ठाकुर से मिले केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान

मुखी ने पुलिस को बताया कि उसने 2000 रुपए मोबाइल फोन पर, 1,500 रुपए अपनी 7 साल की बच्ची के लिए चांदी की पायल पर खर्च किए हैं और बाकी के पैसे की शराब पी ली है। पुलिस ने मुखी की पत्नी सुकुती से भी पूछताछ की। दंपत्ति के पास एक 10 साल का बेटा भी है।

पुलिस अधीक्षक अनूप साहू ने बताया कि मुखी के पास आय का कोई स्त्रोत नहीं था। वो स्वीपर है और वो एक अभ्यस्त अपराधी है।साहू ने कहा कि मुखी, उसके साले बलिया और आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने मिलकर 11 महीने के बच्चे को बेच दिया। 

मुखी ने ये बच्चा एक बुजुर्ग दंपत्ति को बेचा। जिनमें से वृद्ध महिला डिप्रेशन में चल रही है। पति ने सोचा की बच्चे के आने से उनकी पत्नी डिप्रेशन से बाहर निकल पाएंगी।। पुलिस ने कहा कि इस बुजुर्ग दंपत्ति से भी पूछताछ होगी। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
man sold his infant for rs 25000 in the greed of alchol

-Tags:#Balram Mukhi#Odisha
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo