Breaking News
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी के खिलाफ पति से विवाद मामले में कोर्ट ने जारी किया समनएयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, पायलट लापता, करीब एक घंटे से जारी खोजबीनCM नीतीश कुमार ने बिहार में किन्नरों को सुरक्षा गार्ड बनाने को लेकर की बैठकपीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, कहा- देशहित में बहस जरूरी, सार्थक बहस करे विपक्षशशि थरूर ने हिंदू 'पाकिस्तान राष्ट्र' के बाद 'हिंदू तालिबान' को लेकर दिया विवादित बयानकर्नाटकः बस स्टैंड में लड़कियों को छेड़ रहे थे, पुलिस ने 6 मनचलों को किया गिरफ्तारकेरलः भारी बारिश के कारण प्राइवेट और सरकारी स्कूल को बंद करने का निर्देशग्रेटर नोएडा हादसा: 6 मंजिला इमारत गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, NDRF की टीम पहुंची
Top

नाबालिग छात्रा को रोका और कहा, ''मुझे प्यार करो'', हुई तीन साल की कैद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 22 2017 5:14PM IST
नाबालिग छात्रा को रोका और कहा, ''मुझे प्यार करो'', हुई तीन साल की कैद

कॉलेज जाते समय 15 वर्षीय नाबालिक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में 23 साल के युवक को दोषी पाते हुए कोर्ट ने पॉस्को एक्ट के तहत 3 साल की सजा सुनाई है। और कोर्ट ने आरोपी को दस हजार रुपये का मुआवजा लड़की को देने का आदेश भी दिया है। 

बता दें कि नाबालिक छात्रा का आरोप था कि युवक ने उसका जबरदस्ती हाथ पकड़कर कहा था कि वह उसे 'प्यार करे'। नाबालिक छात्रा ने बताया कि 10 अगस्त से 2015 को कॉलेज से बस के द्वार घर वापस आ रही थी।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! सगे मामा ने लूटी थी अस्मत, नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म

बस से उतरने के बाद अपने घर की ओर जाने लगी तो इसी दौरान एक युवक ने जबरजस्ती हाथ पकड़ लिया और कहने लगा वह उसे प्यार करे।

लेकिन छात्रा ने इसका विरोध किया तो वह युवक गाली गलौच करने के साथ-साथ मारपीट करने लगा। जिसका बाद पीड़िता ने युवक पर आरोप था कि आरोपी ने उसे धमकी भी दी थी कि अगर वह उससे शादी करने के लिए राजी नहीं हुई तो वह उसे जान से मार देगा।

इसी बीच आरोपी से संघर्ष के दौरान पीड़िता बाजार की तरफ भाग निकली। वहां उसे अपनी एक रिश्तेदार मिली। पीड़िता ने उसे घटना के बारे में बताया।

रिश्तेदार को लड़की साथ में लेकर घटना स्थल पर पहुंची तो आरोपी वहां से भाग निकला। जिसके बाद लड़की ने अपनी मां को बुलाया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि जब यह घटना हुई थी तो आरोपी की उम्र करीब 20 साल होगी, और वह उसके घर के ही पास रहता था। 

इसे भी पढ़ेंः तीन तलाक खत्म: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर मुस्लिम संगठनों के बड़े बयान

इस मामले में 3 गवाहों से भी पूछताछ की गई, जिसमें जांच करने वाले अधिकारी और पीड़िता की मां भी शामिल है। लेकिन आरोपी का कहना है कि उसने इस तरह की किसी भी घटना को अंजाम नहीं दिया है, लड़की झूठ बोलकर जानबूझकर मुझे फंसाने की कोशिश कर रही है।

लेकिन कोर्ट ने आरोपी की दलील को खारिज करते हुए उसे 3 साल की सजा सुनाई है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
man grabs teens hand says love me gets three yr jail

-Tags:#Mumbai#Crime News#Pocso Act

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo