Breaking News
Top

पत्नी को ससुर और डॉक्टर के साथ सोने को मजबूर करता था पति, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 7 2017 12:15PM IST
पत्नी को ससुर और डॉक्टर के साथ सोने को मजबूर करता था पति, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

मुंबई में हैवानियत का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। एक 25 वर्षीय महिला को उसके पति ने महिला के ससुर और एक डॉक्टर के साथ यौन संबंध बनाने को मजबूर किया और ऐसा क्यों किया इसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

 
महिला की शादी मुंबई के विरार में रहने वाले निकेश गिरी से हुई थी। महिला के मुताबिक निकेश ने उसे उसके ससुर और डॉक्टर अनिल यादव के साथ संबंध बनाने पर मजबूर किया ताकि उन्हें अपने घर का वारिस मिल सके। महिला के मुताबिक निकेश बाप बनने में असमर्थ है।

 
निकेश से महिला की शादी 2016 में हुई थी। महिला ने बताया कि शादी की पहली रात निकेश ने कहा कि हमने तुम्हारे परिवार से दहेज की जो मांग की थी वो तुम्हारा परिवार पूरा नहीं कर पाया और मैं तुमसे यौन संबंध नहीं बना पाऊंगा। महिला ने बताया कि उसी रात डॉ यादव उसके कमरे में आए और जब महिला ने यौन संबंध बनाने से मना किया तो पति ने डॉक्टर के साथ मिलकर उसको कमरे से बाहर निकाल दिया और उसे आंगन में सोने को कहा।
 
महिला ने बताया कि निकेश उसको छूता था पर यौन संबंध नहीं बनाता था। निकेश हर कमरे से बाहर चला जाता था और डॉक्टर को भेज देता था लेकिन महिला डॉक्टर से यौन संबंध बनाने को हर बार मना करती थी।

 
महिला ने बताया कि उसका ससुर पन्ना लाला गिरी शराब पीकर उसके कमरे में आता था और उसके बगल सो जाता था। ससुर महिला के प्राइवेट पार्ट छूता था और उससे यौन संबंध बनाने की बात कहता था। 
 
ससुराल में हो रही प्रताड़ना की बात महिला ने 6 महीने पहले अपने माता-पिता को बताई। महिला को उसकी सास और नंद भी काफी परेशान करती थीं। जब महिला के पिता मुंबई गए ससुराल वालों ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
man forces her wife to sleep with father in law and doctor

-Tags:#Mumbai Crime News#Cime News#Nirbhaya Rape Case
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo