Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- हर रोहिंग्या आतंकी नहीं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 16 2017 2:01AM IST
ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- हर रोहिंग्या आतंकी नहीं

रोहिंग्या मुस्लिमों को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने रोहिंग्या मुस्लिमों की हालात पर फिक्र जताते हुए यूएन से दखल देने की अपील की। 

सीएम ममता दीदी ने पूरे अंतरराष्ट्रीय समुदाय से अनुरोध किया है कि वह आपसी राजनीतिक मतभेदों को भूलाकर म्यांमार से पलायन कर रहे रोहिंग्या मुस्लिम को लेकर सार्थक पहल करने को लेकर अनुरोध की। 

ममता ने ट्वीट किया, ‘‘हम रोहिंग्या समुदाय के लोगों की मदद की संयुक्त राष्ट्र की अपील का समर्थन करते हैं। हम इस बात को मानते हैं कि इस समुदाय के सारे लोग आतंकी नहीं हैं।

आपको बता दें कि बांग्लादेश-म्यांमार सीमा से लगे भारत के अधिकांश पूर्वोत्तर राज्यों में रोहिंग्या मुस्लिमों के प्रवेश को रोकने के लिए सुरक्षा बढ़ा दी है। 

बता दें कि रोहिंग्या मुसलमानों के भारत में अवैध रूप से आने से रोकने के लिए असम राईफल्स और बीएसएफ कड़ी निगरानी रख रही है। इसके साथ ही हवा से भी निगरानी रखी जा रही है। 

गौरतलब है कि पूर्वोत्तर के चार राज्यों मणिपुर (398), नागालैंड (215), अरुणाचल प्रदेश (520) और मिजोरम से (510) किलोमीटर की खुली सीमरेखा भारत और म्यांमार की लगती है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mamta banerjee says every rohingya muslims is not terrorists

-Tags:#Mamta Banerjee#Rohingya Muslims#Not Terrorists
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo