Breaking News
Top

दीदी के बदले तेवर: विपक्ष को घेरने सोनिया की डिनर पार्टी में शामिल नहीं होगी ममता बनर्जी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 8:55PM IST
दीदी के बदले तेवर:  विपक्ष को घेरने सोनिया की डिनर पार्टी में शामिल नहीं होगी ममता बनर्जी

कांग्रेस 2019 लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा बीजेपी को घेरने के लिए विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश कर रही है। वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के तेवर कुछ बदले-बदले नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़े: अगर आप भी है पीड़ित उपभोगता तो कंज्यूमर फोरम में ऐसे दर्ज करें शिकायत

13 मार्च को सोनिया गांधी की तरफ से प्रस्तावित डिनर में जहां ज्यादातर विपक्ष नेता शामिल होंगे, वहीं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के इस डिनर में शामिल नहीं होने की खबर है।
 
खबरों के मुताबिक, सोनिया के डिनर में तृणमूल कांग्रेस की तरफ से डेरेक ओ ब्रायन और सुदीप बनर्जी तो शामिल होंगे लेकिन खुद ममता बनर्जी इसमें शिरकत नहीं करेंगी।

तेजस्वी से राजनीतिक कयास

वहीं आज 13 मार्च को होने वाले डिनर में राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पार्टी के शिरकत करने से बिहार की राजनीति में नए कयास लगाए जा रहे हैं।
 

मांझी भी होंगे शामिल

हाल ही में एनडीए से बगावत कर अलग हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी के भी इस डिनर में शामिल होने की खबर है। कांग्रेस की तरफ से आयोजित डिनर में विपक्ष के कौन-कौन नेता शामिल होते हैं इसको लेकर ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है। 
 
हाल ही में तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के एनडीए से अलगाव के बाद एक गैर-बीजेपी, गैर-कांग्रेस तीसरे फ्रंट की बात सामने आ रही है। उन्होंने खुद इसका संकेत दिया है।

डिनर से दिखेगी ताकत

कांग्रेस के करीबी सूत्रों का कहना है कि यह डिनर पक्का करेगा कि सभी विपक्षी पार्टियां संसद के अंदर और बाहर दोनों जगह भाजपा को घेरेंगी। इस डिनर में कितने दलों के नेता शामिल होंगे उसके हिसाब से विपक्ष की ताकत आंकी जाएगी।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mamata banerjee will not attend sonia gandhi dinner party

-Tags:#Lok Sabha Elections 2019#Mamta Banerjee#Sonia Gandhi

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo