Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
Top

पूरे एशोआराम के साथ जेल में रहती हैं शशिकला, CCTV फुटेज में हुआ खुलासा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 21 2017 3:57PM IST
पूरे एशोआराम के साथ जेल में रहती हैं शशिकला, CCTV फुटेज में हुआ खुलासा

एआईएडीएमके प्रमुख वी के शशिकला को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। सीसीटीवी फुटेज में ये बात सामने आई है कि शशिकला को जेल में न केवल वीवीआईपी सुविधा मुहैया कराई गई है बल्कि उसे जेल में बंद होने के बावजूद कहीं भी जाने-आने की छूट है।

 
सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि शशिकला हाथ में बैग लेकर गार्ड की मौजूदगी में मेन गेट से अंदर आ रही हैं। इस वीडियो फुटेज को सामने आने के बाद ये सवाल उठाये जा रहे हैं कि क्या शशिकला को जेल से बहार जाने की इजाजत दी जाती थी।
 
बता दें कि जेल की पूर्व डीआईजी डी रूपा ने राज्य के एंटी करप्शन ब्यूरो को सीसीटीवी का एक फुटेज सौंपा है। जिसमें सिविल ड्रेस में शशिकला पुरुष गार्ड के मौजूदगी में जेल के मेन गेट से अंदर आती नजर आ रही हैं। 
 
 
जानकारी हो कि आय से अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद से शशिकला जेल में सजा काट रही हैं। बीते 14 फरवरी को सुप्रीमकोर्ट ने कर्नाटक हाईकोर्ट के फैसले को निरस्त कर शशिकला को दोषी करार दिया था।
 
खबरों के मुताबिक शशिकला को वीवीआईपी सुविधा के तौर पर जेल में अलग से किचेन की व्यवस्था भी की गई है। डीआईजी रूपा ने भी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि शशिकला को जेल से खास सुविधा मुहैया कराई जा रही है।  

यहां देखिए वीडियो 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
major disclosure has been made about aiadmk chief v k shasikala

-Tags:#AIADMK#Shashikala#DIG Rupa#Karnataka High Court#Supreme Court
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo