रिलेशनशिप

Kiss day: इन किस स्टेप्स से करेंगे प्यार का इजहार तो रिश्ता होगा और गहरा

By haribhomi.com | Feb 13, 2017 |
express
नई दिल्ली. प्यार का इजहार करने के लिए अपने पार्टनर के करीब जाकर उसे चूम लो वो एहसास आपके पार्टनर को हमेशा याद रहेगा। एक किस और जादू की झप्पी आपके रिशतों को और गहराई देती है। किस करने का मतलब सिर्फ रोमांस नहीं होता बल्कि अपने प्यार को जाहिर करना होता है। आपको पता होगा कि हर बार वैलेंटाइन वीक में 13 फरवरी को 'किस डे' आता है। किस डे पर आप अपने पार्टनर को अपने इश्क के जुनुन से वाकिफ करवाते हैं।
 
किस करने से आप अपने पैशनेट लव को एक्सप्रेस करते हैं। एक प्यार भरा किस आपके रिशतें को मजबूती देता है। किस करने का मतलब ही अपने प्यार को जाहिर करने से है। अब तो ज्यादातर कपल किस करके ही एक-दूसरे को प्रपोज करते हैं या प्रपोजल के बाद एक्सेंपटेंस में किस होता है। सभी कपल ने 'फोरहैड किस' को बेस्ट किस माना है। 
 
 
अपने दिल की बात कहने, माफी मांगने या उसे स्पेशल फील करवाने के लिए आप उसे किस करते हैं। जी हां यही तो प्यार है, खुशी है इश्क है, मोहब्बत है। आपको पता है किसिंग से एक-दूसरे के बीच प्यार तो बढ़ता ही है साथ ही किस करना हेल्थ के लिए भी बहुत लाभकारी होता है। किस करने से फेसलियल एक्सरसाइज होती है। स्ट्रेस कम होता है, कैलोरी बर्न होती है किसिंग दिल की बीमारियां दूर करने में भी हेल्प करती हैं। इसी को कहते हैं 'फ्रेच किस'....
 
आपको पता होगा कि रोमांस की दुनिया में कई तरह के किस हैं। तो इस वैलेंटाइन डे आप भी अपने प्यार के लिए इन किस स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं। किस करके आप अपने पार्टनर को जताइए कि आप उससे कितना प्यार करते हैं। आप चाहे तो 'हैंड किस' से इसकी शुरुआत कर सकते है।
 
 
यह कहा जाता है कि एक किस करना हमारी आत्मा की अभिव्यक्ति है और हर तरह की किस की एक अलग फीलिंग होती है। लेकिन आप अपने लवर को उसके बेस्ट फ्रेंड से अलग ढंग से किस करें ना कि सिंपल। लव वाइट किस से आप रोमांस के थोड़े अगले पड़ाव की ओर बढ़ते हो। इसमें आप 'पैक किस' का स्टाइल अपना सकते हैं....
 
 
किस करने से आप उस शख्स को आपने दिल में छुपा प्यार तो दिखाते हो बिल्कुल वैसे ही सिंपल 'चीक (गाल पर) किस' करके भी आप अपने दोस्त को हैप्पी किस डे कहकर खुश कर सकते हो.....
 
 
प्यार के इस फैस्टिवल में आप किस करने के अलग-अलग तरीकें अपना सकते हैं। आप किस डे को फुल एंजॉय करें इसमें सबसे खास यह है कि आप 'लॉन्ग किस' करें और इस दिन को और खास बनाएं।
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • YQDBR
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें, bharat defence kavach ek upyogi portal hai. हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।

    स्‍थानीय खबरें

    Haribhoomi
    Haribhoomi on Social Media
    अॉस्कर 2017: अमेरिका ने 'सीरियाई सिनेमेटोग्राफर' पर लगाया बैन

    अॉस्कर 2017: अमेरिका ने 'सीरियाई ...

    अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने 7 मुस्लिम बहुल देशों पर बैन लगा दिया है।

    सोने-हीरे की ड्रेसेज भी पहनते हैं सेलिब्रिटिज, देखें किसने पहने सबसे महंगे कपड़े

    सोने-हीरे की ड्रेसेज भी पहनते हैं ...

    आपने ये फिल्में तो देखी होंगी लेकिन इन ड्रेसेज के प्राइस सुनकर शायद आप चौंक ...

    जन्मदिन विशेष: जिंदा होती तो 42 की हो गईं होती दिव्या भारती

    जन्मदिन विशेष: जिंदा होती तो 42 की हो ...

    इन फिल्मों में है दिव्या की बेहतरीन अदाकारी की झलक।