Breaking News
Top

'रिप्ड जींस वाली लड़कियों को छेड़ना देशभक्ति, रेप करना राष्ट्रीय फर्ज'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 2 2017 4:07PM IST
'रिप्ड जींस वाली लड़कियों को छेड़ना देशभक्ति, रेप करना राष्ट्रीय फर्ज'

कहने को तो दुनिया में लड़के और लड़कियों के बीच में समानता आ गई है लेकिन क्या सच में ऐसा हुआ है? आपको जानकर हैरानी होगी की पढ़ें-लिखे और कानून के ज्ञाता वकील ने लड़कियों के बारे में ऐसी बात कही है जिसे सुनकर अच्छे-अच्छे भौचक्के हो जाएंगे।

मिस्र के एक प्रमुख दक्षिणपंथी नेता और वकील नबीह अल-वाहश ने लड़कियों पर एक आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि रिप्ड जींस पहनने वाली लड़कियों का बलात्कार करना पुरुषों का राष्ट्रीय कर्तव्य है। नबीह ने कहा कि लड़कियां अगर अपने शरीर का कोई भी अंग दिखाती हैं तो वो मर्दों को अपना शोषण करने का न्योता देती हैं।

इसे भी पढ़ें: रायबरेली: इंजीनियर ने खोला NTPC ब्लास्ट का पूरा राज, बताई 3 वजहें

नबींह ने अल-असीद चैनल के इनफ्राद टीवी शो में ये बात कही। टीवी चैनल पर बहस चल रही थी जो कि देह व्यापार और यौन दुराचार को बढ़ावा देने के खिलाफ था।

नबींह की नींच सोच पर किसी को भी घिन आएगी। उन्होंने कहा कि जब आप सड़क पर चलती किसी लड़की के पीछे का आधा हिस्सा देखते हो तो आपको खुशी मिलती है। मैं कहता हूं कि जब एक लड़की ऐसी हालत में घूमे तो उसका यौन शोषण करना देशभक्ति है और उसका रेप करना राष्ट्रीय कर्तव्य।

इसे भी पढ़ें: घाटी में आतंकी फैला रहे हैं ड्रग्स का कारोबर, सालभर में कमाते हैं इतने करोड़

मिस्र के राष्ट्रीय महिला आयोग ने नबीह और टीवी चैनल के खिलाफ वहां के अटोर्नी जनरल से शिकायत करने की बात कही है। नबीह ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि वो महिलाओं के ऐसे कपड़े पहनने के खिलाफ कड़ा कानून बनाने की मांग करेंगे और महिलाएं अगर अपना सम्मान करेंगी तभी दूसरे उनका सम्मान करेंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
lawyer said harrasing women wearing ripped jeans is fundamental duty

-Tags:#Nabeel-al-vahash#Al-Aseed-Channel#Egypt news#Women association
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo