Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

पैन कार्ड से आधार लिंक : अब 31 दिसंबर तक कर सकते हैं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 23 2017 2:18PM IST
पैन कार्ड से आधार लिंक : अब 31 दिसंबर तक कर सकते हैं

केंद्र सरकार ने पैन कार्ड को आधार कार्ड से लिंक कराने की डेडलाइन चार महीने के लिए बढ़ा दी  है। यानी अब पैन कार्ड को 31 दिसंबर 2017 तक लिंक किया जा सकेगा। वैसे इसकी मियाद 31 अगस्त 2017 को थी।

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: एक शख्स ने अपने कुत्ते का बनवाया आधार कार्ड, आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि आधार का मामला फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। इसकी अगली सुनवाई इसी साल नवंबर में होनी है और अब आधार को लिंक करने की मियाद 31 दिसंबर कर दी गई है। सरकार पहले ही साफ कर चुकी है कि पैन को आधार से लिंक नहीं करने पर आयकरदाताओं को रिटर्न प्रॉसेस में शामिल नहीं किया जाएगा।

 
बता दें कि अभी आधार सिर्फ रसोई गैस की सब्सिडी लेने, बैंक खाता खोलने और मोबाइल फोन का सिम लेने करने के लिए मान्य दस्तावेज है। अब इसे इनकम टैक्स रिटर्न भरने के लिए भी अनिवार्य बनाया जा रहा है।
 
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
last date for pan aadhaar linking extended till 31 december

-Tags:#PAN Aadhaar linking#PAN#Aadhaar#Income tax#

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo