Breaking News
Top

लालू ने अपनी हजामत के बहाने पीएम मोदी पर किया वार, लोगों ने सुनाई खरी-खरी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 16 2017 6:52PM IST
लालू ने अपनी हजामत के बहाने पीएम मोदी पर किया वार, लोगों ने सुनाई खरी-खरी

लालू यादव अपने चुटीले बयानों और अंदाज के लिए सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। रविवार को जब उन्होंने अपने बाल देसी अंदाज में कटवाए तो उसकी फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर कर दी। इसके साथ ही जो उन्होंने लाइन लिखी, वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधती नजर आ रही थी। 

यह भी पढ़ें: सिर से पांव तक ढकी रहने वाली मलाला ने पहनी टाइट जींस, फोटो वायरल

उन्होंने अपनी फोटो के साथ लिखा, 'रविवार का दिन और हजामत। ये तथाकथित बनावटी चाय वाले की नहीं दूध वाले की निखालस शुद्ध देसी शैली है। एकदम ओरिजनल।' इसके बाद तो लालू के इस कमेंट पर लोगों ने उनकी क्लास लगानी भी शुरू कर दी। 

लालू यादव ने इस फोटो और कमेंट पर लोगों ने अपने ही अंदाज में कटाक्ष किए हैं। कुछ लालू के पक्ष में तो कुछ उनके खिलाफ भी कमेंट हुए हैं। कुछ लोगों ने पीएम मोदी को भी निशाने पर लिया है। 

बी इंडियन ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'इतनी गरीबी थी के खाने को अन्न तक नहीं था, सिर्फ चारा खा कर नौ बच्चे पैदा कर दिए और बड़ी मेहनत से हजारों करोड़ के मालिक बन गए गरीबों का मसीहा।' एक यूजर ने लिखा, 'सिर्फ बाल ही कटवा रहे .....या...?'

इसके साथ ही लालू के बेटे बेटे भी निशाने पर आ गए हैं। इसमें यूजर लिखता है,' ई देखिये खुद कुर्सी पे बैठ के दादी माँ से हाथ ठोकवा रहा ई लालू जी का बड़का लड़का .. ई समाजसेवा करेगा। आपके विधायक..।'

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
lalu prasad share his hair cutting photo and attack on narendra modi

-Tags:#Lalu Prasad Yadav#Narendra modi#Lalu Hair Style#BJP#RJD#Bihar
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo