Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

तो इस तरह अरविंद केजरीवाल को चेता रहे हैं कुमार विश्वास

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 18 2017 6:14PM IST
तो इस तरह अरविंद केजरीवाल को चेता रहे हैं कुमार विश्वास
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व मशहूर कवि कुमार विश्वास पार्टी से खफा चल रहे हैं। इसका संकेत वह कई बार समय-समय पर दे चुके हैं। विधानसभा चुनावों और दिल्ली में एमसीडी चुनाव में हार के बाद उन्होंने पार्टी को खूब खरी-खरी सुनाई थी। उस वक्त खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ही कुमार विश्वास को मनाना पड़ा था। 
 
लेकिन, कुमार विश्वास ने फिर से अपनी नाराजगी ट्वीटर के जरिए जाहिर कर दी है। राजस्थान में पार्टी का प्रभार संभाल रहे कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'साथियों को शून्य समझने वालों को समझना चाहिए कि जब तक वो तुम्हारे पीछे हैं तभी तक तुम दहाई हो! कभी आगे खड़े हुए तो ढंग की इकाई भी न बचोगे'
 
 
सियासी गलियारों में इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। इसके जरिए कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और उनके आस-पास रहने वाली टीम पर निशाना साध रहे हैं। बता दें कि कुमार विश्वास ने पार्टी के लिए काम करने वाले कार्यकर्ताओं को तव्वजों देने के लिए चेताया है। 
 
बता दें कि कुमार विश्वास सोशल मीडिया की बजाए चुनावी क्षेत्र में काम करने वाले कार्यकर्ताओं पर जोर दे रहे हैं। राजस्थान में भी वह इसी तर्ज पर काम कर रहे हैं। इसके परिणाम भी देखने को मिलने लगे हैं। यूनिवसिर्टी चुनाव में पार्टी समर्थित छात्र संगठन के कई उम्मीदवारों को जीत भी मिली है। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kumar vishwas warning aap convenor arvind kejriwal in this way

-Tags:#Kumar Vishwas#AAP#Arvind Kejriwal
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo