Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

ब्वॉयफ्रेंड के साथ अंतरंग थी महिला, गलती से हो गई लाइव करोड़ो ने देखा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 13 2017 1:55PM IST
ब्वॉयफ्रेंड के साथ अंतरंग थी महिला, गलती से हो गई लाइव करोड़ो ने देखा

सोशल मीडिया पर आजकल कोई फोटो और वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। हाल में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अंतरंग पलों में नजर आ रही है। 

दरअसल ये लड़की बॉयफ्रेंड संग अंतरंग हालत में थी लेकिन गलती से फोन का बटन लाइव दब जाने से यह सोशल मीडिया पर करोड़ों लोगों की नजर में आ गई।

दरअसल ये लड़की की गलती से हुआ वह सोशल मीडिया पर काफी फेमस है जिससे उसके काफी फॉलोउर्स  हैं। ब्वॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करते हुए गलती से बटन दबने के कारण लड़की का यह वीडियो पूरी दुनिया के सामने आ गया।


यह मामला कनाडा के ओंतारियो का है।  तीन मिनट तक चले इस लाइव के वक्त 14 हजार फॉलोअर्स भी ऑनलाइन थे। वे भी उसके लाइव पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। लेकिन लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को इस बारे में काफी बाद में पता लगा। 


यहां 18 साल की क्रिस्टन हैंचर (Kristen Hancher) परिवार के साथ रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपने फोटो-वीडियो को लेकर खासा मशहूर हैं। 

तकरीबन 40 लाख (चार मिलियन) उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। हाल में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड एंड्रू ज्रॉजरी के साथ थीं। वे दोनों अंतरंग थे, तभी मोबाइल फोन पर गलती से एक बटन दब गया। चूंकि इंस्टाग्राम पर लाइव स्ट्रीमिंग वाला फीचर एक्टिवेट था, इसलिए वे दोनों उस दौरान लाइव हो गए।


अच्छी बात रही कि फोन के कैमरा उन दोनों से काफी दूर था। उसके आगे अंधेरा छाया हुआ था। लिहाजा किसी प्रकार के दृश्य नहीं दिखे थे। मगर उस दौरान बैकग्राउंड की आवाजें सुनाई दे रही थीं। कुछ फैंस ने भी अपने कमेंट्स में इस बात का जिक्र किया। लाइव के दौरान फॉलोअर्स की ओर से हैंचर के लिए तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी थीं।

हैंचर ने कहा कि जिसने भी मेरा लाइव देखा, मैं उससे माफी मांगना चाहती हूं। वैसा जानबूझ नहीं किया गया था। आप उसे अपने दिमाग से डिलीट कर दें। वह वाकई में शर्मनाक है और असहज कर देने वाला वाकया था।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo