Breaking News
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी के खिलाफ पति से विवाद मामले में कोर्ट ने जारी किया समनएयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, पायलट लापता, करीब एक घंटे से जारी खोजबीनCM नीतीश कुमार ने बिहार में किन्नरों को सुरक्षा गार्ड बनाने को लेकर की बैठकपीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, कहा- देशहित में बहस जरूरी, सार्थक बहस करे विपक्षशशि थरूर ने हिंदू 'पाकिस्तान राष्ट्र' के बाद 'हिंदू तालिबान' को लेकर दिया विवादित बयानकर्नाटकः बस स्टैंड में लड़कियों को छेड़ रहे थे, पुलिस ने 6 मनचलों को किया गिरफ्तारकेरलः भारी बारिश के कारण प्राइवेट और सरकारी स्कूल को बंद करने का निर्देशग्रेटर नोएडा हादसा: 6 मंजिला इमारत गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, NDRF की टीम पहुंची
Top

हिमाचल: नाबालिग से रेप के बाद लोगों ने पुलिस के तीन वहन फूंके, भागे आईजी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 20 2017 12:59AM IST
हिमाचल: नाबालिग से रेप के बाद लोगों ने पुलिस के तीन वहन फूंके, भागे आईजी

हिमाचल प्रदेश में कोटखाई के हालात अब भी बेकाबू हो गए हैं। कोटखाई थाना के पास पुलिस के तीन वाहन प्रर्दशनकारियों ने फूंक दिए हैं। माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

पुलिस वाले अपनी जान बचाकर भागते देखे गये। खुद आईजी जहूर जैदी को दूसरे पुलिस वालों के साथ थाना के पिछले दरवाजे से भागना पड़ा। लेकिन भीड़ ने पुलिस के वाहन भी आग के हवाले कर दिये।


थाने के अंदर करीब 25 पेटी शराब की बोतलों को जनता ने लूटकर आग के हवाले कर दिया है व थाने के अंदर रखा दूसरा सामान भी जला दिया गया है। खिड़कियां व दरवाजे भी तोड़ गए हैं। दो घायल पुलिस वालों को शिमला रेफर किया गया है।

भाजपा के बंद से भड़क सकती हिंसा

इस बीच सीएम वीरभद्र सिंह अपना दौरा रद्द कर सीधे शिमला वापिस लौट हैं। प्रदेश के डीजीपी व चीफ सेक्रेटरी को सीएम आफिस में बुलाया गया है। उधर भाजपा की ओर से कल बुलाए गए शिमला बंद को देखते हुये दोबारा हिंसा भड़कने का अंदेशा जताया जा रहा है।

दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बुधवार को जिला मंडी के पधर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिमला जिले के कोटखाई में स्कूली छात्रा गुड़िया से गैंगरेप मर्डर केस में संलिप्त अपराधियों को कड़ी सजा दी जाएगी, ताकि उसे न्याय मिल सके।

इसे भी पढ़ें: स्कूलों में फ्री सैनिटरी पैड की मांग पर केंद्र और दिल्ली सरकार को नोटिस

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पूर्व में विशेष जांच दल गठित किया था तथा इसके उपरान्त उन्होंने स्वयं प्रधानमंत्री को इस मामले में सीबीआई से जांच करवाने के लिए पत्र लिखा है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं और मामले की जांच के पश्चात ही न्यायालय सज़ा व न्याय का फैसला सुनाएगा। उन्होंने कहा कि इस मामले को भाजपा ने राजनीति का मुद्दा बना रही है, जो अनुचित है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kotkhai attack on police by peoples for gudiya rape case in himachal pradesh

-Tags:#Himachal Pradesh#Crime News#Rape

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo