Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

जानिए औरतों का अपहरण करने के बाद उनके साथ क्या सलूक करता है ISIS

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 26 2017 5:46PM IST
जानिए औरतों का अपहरण करने के बाद उनके साथ क्या सलूक करता है ISIS

महिलाओं के प्रति आईएसआईएस के अत्याचार की बातें तो सभी जानते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि महिलाओं का अपहरण करने के बाद ये आतंकी उनके साथ क्या-क्या करते हैं। दरअसल महिलाओं का अपहरण करने के बाद या तो उनका बलात्कार किया जाता है या फिर सेक्स स्लेव बना दिया जाता है।

 
इन महिलाओं को किन-किन चीजों से गुजरना पड़ता है इसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता। महिलाओं की सीरिया के बाजारों में बेचा जाता है। अत्याचार का शिकार रह चुकी एक याजीदी लड़की इखलास ने बीबीसी को इंटरव्यू के दौरान बताया वो छह महीने बाद आईएसआईएस के चंगुल से मुक्त हुई है। 
 
 
इखलास ने बीबीसी को बताया कि वो लोग छह महीने तक हर दिन उसका रेप करते थे। इखलास ने अपनी जान देने की भी कोशिश की थी। उसने बताया कि जब उसका अपहरण हुआ था उस वक्त उसकी उम्र महज 14 वर्ष थी। इखलास को इस्लामिक स्टेट के लड़कों ने सेक्स स्लेव बना लिया था।
 
बता दें कि उत्तरी इराक में रहने वाले याजीदी समुदाय को इस्लामिक स्टेट साल 2014 से अपना शिकार बनाता आया है। इखलास ने बताया कि उसने कई बार भागने का प्रयास किया मगर वो असफल रही। उसने कहा कि उसके ऊपर इन छह महीनों में इतने जुल्म हुए हैं कि उसके आंसू सूख चुके हैं। इखलास ने बताया कि इस्लामिक स्टेट के सबसे बदसूरत और बदबूदार आतंकी ने उसको 150 लड़कियों में से चुना।
 
 
एक दिन जब वो आतंकी लड़ाई पर गया हुआ था तब उसे उनके चंगुल से भागने का मौका मिला। वहां से भागने के बाद उसे शरणार्थी शिविर ले जाया गया। इखलास इस समय जर्मनी के मेंटल हॉस्पिटल में हैं जहां उनके इलाज के साथ पढ़ाई भी चल रही है। इखलास को लॉयर बनने की चाहत है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
know what does the isis terrorist do after kidnapping women

-Tags:#ISIS#Torture of Isis From Women#ISIS

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo