Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Top

भारत आने से पहले अपने देश में बीफ खाकर आएं: के.जे. अल्फोंस

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 8 2017 9:11AM IST
भारत आने से पहले अपने देश में बीफ खाकर आएं: के.जे. अल्फोंस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में फेरबदल के बाद केंद्रीय पर्यटन मंत्री केजे अल्फोंस का चौका देने वाला बयान सामने आया है। अल्फोंस ने कहा कि विदेशी भारत आने से पहले अपने मुल्क में मीट खाकर आएं। अल्फोंस ने भारत आने वाले पर्यटकों को ये सलाह दी है कि वो यहां घूमने आने से पहले अपने देश में गोमांस खाकर आएं।

 
अल्फोंस ने ऐसा एक सवाल पूछे जाने पर कहा। अल्फोंस से पूछा गया था कि कई राज्यों में अब गोमांस पर प्रतिबंध लग गया है। इस प्रतिबंध का सबसे ज्यादा प्रभाव देश के टूरिज्म सेक्टर पर पड़े तो उन्होंने जवाब दिया कि विदेशी पर्यटक अपने देश में गोमांस खा सकते हैं और भारत आने से पहले वो वहीं गोमांस खाकर आएं।
 
 
अल्फोंस यहां आयोजित इंडियन असोसिएशन ऑफ टूर ऑपरेटर्स के 33वें सम्मेलन में भाग लेने आए थे। उल्लेखनीय है कि हाल ही में अल्फोंस ने कहा था कि केरल के लोग बीफ खा सकते हैं। उन्होंने कहा था कि जैसे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि उनके राज्य में बीफ पर कोई बैन नहीं लगाया जाएगा। ठीक इसी तरह केरल में भी यह (बीफ बिक्री) जारी रहेगा।
 
जब मीडिया ने उनसे पिछले बयान के बारे में पूछा तो अल्फोंस ने कहा कि यह बिना सिर-पैर की बात है, मैं खाद्य मंत्री नहीं हूं, जो यह निर्णय लूं। पर्यटन मंत्री का प्रभार संभालने के बाद अल्फोंस ने कहा कि उनका मंत्रालय देश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए रचनात्मक आइडिया पर काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि उनका मंत्रालय देश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए रचनात्मक आइडिया पर काम कर रहा है।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kj alfonse said foreigners must eat beef before coming to the country

-Tags:#K J Alfonse#Tourism Minister
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo