Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

इस वजह से रात को सड़क पर मुंह छुपाकर स्कूटर से भागीं किरण बेदी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 19 2017 2:13PM IST
इस वजह से रात को सड़क पर मुंह छुपाकर स्कूटर से भागीं किरण बेदी

पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने शुक्रवार को गोपनीय तरीके से स्कूटर की सवारी की। वो देर रात सड़क पर निकलीं और महिलाओं की सुरक्षा का जायजा लिया। बेदी ने स्कूटर के पीछे मुंह छिपा कर सवारी की।

 
बेदी ने अपना मुंह दुपट्टे से छुपाया हुआ था। बेदी ने कहा कि उनको लगता है कि पुडुचेरी में लड़कियां सुरक्षित हैं लेकिन वो पुलिस को कुछ ऐसे सुझाव देंगी जिनसे सुरक्षा और सख्त होगी। उन्होनें यह बात ट्वीट कर कही। 
 
 
बेदी के सवारी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो एक महिला के साथ स्कूटर के पीछे बैठी हैं और उन्होंने सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। इस दौरे की जानकारी न तो पुडुचेरी पुलिस को थी और न ही प्रशासन को। उपराज्यपाल किरण बेदी ने बताया कि वो जानना चाहती थीं कि पुडुचेरी में रात के समय महिलाओं की सुरक्षा के हालात कैसे हैं और अगर सुरक्षा में कोई कमियां है तो उनको सुधारा कैसे जा सकता है
 
गौरतलब है कि तस्वीरों में ये बात भी सामने आई है कि बेदी ने नियमों के मुताबिक स्कूटर से घूमते वक्त हेलमेट नहीं पहनी है। किरण बेदी पूर्व आईपीएस अफसर रह चुकी हैं। 5 साल तक सेवा में रहने के बाद सन 2007 में उन्होने स्वैच्छिक सेवानिवृति ले ली।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kiran bedi roamed in puducherry by hinding her face on scooter

-Tags:#Kiran Bedi#Puducherry
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo