Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

UP में एक और ट्रेन हादसाः कैफियत एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतरे, 74 घायल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 23 2017 8:18AM IST
UP में एक और ट्रेन हादसाः कैफियत एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतरे, 74 घायल

आजमगढ़ से दिल्ली आ रही 12225 (अप) कैफियत एक्सप्रेस औरैया के पास बुधवार तड़के 2.50 बजे एक डंफर से टकराने की वजह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। 

इस हादसे में कैफियत एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें 74 से ज्यादा लोगों के घायल होने की जानकारी दी जा रही है। 

उत्तरी-मध्य रेलवे के प्रवक्ता विजय कुमार के मुताबिक दुर्घटना की वजह से ट्रेन के इंजन सहित 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना में 21 लोगों के घायल होने की खबर है। जिसे औरैया के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

वहीं ट्रेन हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल के लिए दिल्ली से मेडिकल रिलीफ ट्रेन भी मौके के लिए रवाना कर दी गई है। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के बड़े अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। 

आपको बता दें कि औरैया के डीएम और एसपी मौके पर मौजूद हैं। घायलों की मदद के लिए औरैया, इटावा और कन्नौज से एंबुलेंस और पुलिस बल मंगा लिए गए हैं।


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kaifiyat express train derails near auraiya

-Tags:#Caiaphit Express#crashes#50 injured

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo