Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

मुस्लिम लड़कों ने हिंदू लड़की को घसीट-घसीटकर पीटा, वीडियो से मचा हड़कंप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 13 2017 11:34AM IST
मुस्लिम लड़कों ने हिंदू लड़की को घसीट-घसीटकर पीटा, वीडियो से मचा हड़कंप

सोशल मीडिया फेसबुक ट्विटर पर बीते कई दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक ग्रामीण महिला लकड़ी काट रही हैं वहीं उसकी बेटी उसकी मदद कर रही है। 

वीडियो में दिख रही महिलाएं हिंदू है और दोनों शख्स मुसलमान। ये जोधपुर का कोई सांप्रदायिक मामला है। जिसका वीडियो वायरल हो गया था। 

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों महिलाओं के पास में दो छोटे-छोटे बच्चे भी खेल रहे हैं। इस बीच दो लोग आकर महिला से मारपीट करने लगते हैं और उसकी बेटी को जबरदस्ती ले जाते हैं।

यह भी पढ़ें- छात्रों ने की छोटी सी गलती, टीचर जूते से उधेड़ी खाल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को हिंदू लड़कियों पर मुसलमानों के भीषण अत्याचार के तौर पर पेश किया जा रहा है।

दावा है कि राजस्थान के जोधपुर में मुसलमान युवक हिंदू लड़की का खुलेआम अपहरण करने के बाद उनके साथ बलात्कार कर रहे हैं।

1 मिनट 49 सेकेंड का ये वीडियो जिसने देखा उसकी आंखे फटी रह गईं। वीडियो में सलवार सूट वाली लड़की का अपहरण किया जा रहा है और गुंडों से लड़ने वाली एक महिला उस लड़की की मां है जो उसे बचाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी को इस हरियाणवी डांसर ने दी मात, 61 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं ये वीडियो

वीडियो के साथ वायरल मैसेज में लिखा है,‘’हिंदू लड़की को मुसलमान उठाकर ले जा रहे हैं और रेप करके छोड़ देते हैं।’’हालांकि ऐसा नहीं है ये मामला कुछ और ही है।

ये मामला जोधपुर की तहसील बाप के एक गांव का है इस गांव का नाम कालू खां की ढाणी है। जो जोधपुर से 200 किलोमीटर दूर है।


रूबीना नाम की ये लड़की शादीशुदा हैं जो अपने पति से तंग आकर ससुराल से भाग आई थी। लड़की को उसका पति और देवर जबरदस्ती वापस ले जाने के लिए आए। इस बीच लड़की के दोनों छोटे-छोटे भाई रो रहे हैं चिल्ला रहे हैं।

ससुराल में बंद रूबीना मौका देखते ही वहां से भाग निकली और दोबारा अपनी मां के पास आ गई थी। इस बीच यह घरेलू हिंसा और पति-पत्नी के बीच झगड़े का मामला है जिसका वीडियो वायरल हो गया था।

हालांकि सोशल मीडिया पर इसे सांप्रदायिक रंग देकर वायरल कर दिया गया।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jodhpur viral video the atrocities of muslims on hindu girls

-Tags:#jodhpur viral video#muslims beating hindu girl#jodhpur rubina video#

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo